खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही Hina Khan की पहली कीमोथेरेपी, एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से शेयर किया ऐसा वीडियो

Hina Khan: एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ हर लेटेस्ट अपडेट शेयर करती है। हिना इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी से जूझ रही है। हालांकि एक्ट्रेस का इलाज शुरू हो गया है और अब हिना ने हॉस्पिटल से पहली कीमोथेरेपी का वीडियो शेयर किया है।
10:12 AM Jul 02, 2024 IST | Nancy Tomar
Hina Khan
Advertisement

Hina Khan: फेमस एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। हालांकि इतनी खतरनाक बीमारी भी हिना के हौसले को कम नहीं कर पा रही है। जी हां, एक्ट्रेस लगातार अपनी हिम्मत बनाए हुए है और खुद को मोटिवेट कर रही हैं। हिना की हिम्मत देखकर यूजर्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं और उनके हौसले को बढ़ा रहे हैं। हिना का ब्रेस्ट कैंसर का इलाज शुरू हो चुका है और अब वो अपनी पहली कीमोथेरेपी के लिए हॉस्पिटल जा चुकी हैं।

Advertisement

हिना ने शेयर किया वीडियो

जी हां, हिना ने एक पोस्ट के जरिए फैंस को जानकारी दी है कि वो पहली कीमोथेरेपी के लिए हॉस्पिटल में हैं। हिना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि हिना अपना फोटोशूट करा रही हैं और कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस पैप्स के कैमरे के सामने भी एकदम नॉर्मल हैं। इसके बाद वीडियो में अवॉर्ड फंक्शन की झलक नजर आती है, जहां पर हिना को अवॉर्ड दिया जा रहा है।

ऐसी थी हिना की हालत

इसके बाद वीडियो में हिना अवॉर्ड के साथ सेल्फी शेयर करती दिखीं। फिर हिना हॉस्पिटल में नजर आई। इस दौरान हिना के चेहरे पर एक प्यारी-सी स्माइल नजर आई, जो बयां कर रही है कि हिना की हिम्मत बिल्कुल कम नहीं हुई है और फिर हिना हॉस्पिटल के बेड पर नजर आई, लेकिन इस दौरान भी उनके फेस पर स्माइल थी, जो हर किसी को उनकी तारीफ करने पर मजूबर कर रही है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए हिना ने लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है।

Advertisement

यूजर्स ने बढ़ाई हिना की हिम्मत

हिना का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और हर कोई कमेंट्स के जरिए हिना की तारीफ कर रहा है। एक यूजर ने इस पर लिखा कि आप बहुत पॉवरफुल है, आपके लिए बहुत सारी दुआएं। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप अपना ध्यान रखें और आराम करें। तीसरे यूजर ने कहा कि आप पर गर्व है कि आप इतने दर्द में होने के बाद भी अपनी हिम्मत बनाए हुए हैं।

हिना ने खुद पोस्ट कर दी थी ब्रेस्ट कैंसर की जानकारी

इस तरह यूजर्स एक्ट्रेस की हिम्मत बढ़ा रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि हिना के इस पोस्ट पर सेलेब्स भी कमेंट्स के जरिए हिना की तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि हिना खान ने हाल ही में फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की है कि उनको स्टेज थ्री का ब्रेस्ट कैंसर है। जैसे ही इंटरनेट पर हिना का ये पोस्ट सामने आया, तो हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर भी हलचल बढ़ गई और फैंस एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की दुआ करने लगे।

यह भी पढ़ें- Mirzapur 3: दिवाली के रॉकेट की तरह हैं ‘मुन्ना त्रिपाठी’, कहां जाएगा, किसके घर फटेगा? कोई गारंटी नहीं

Advertisement
Tags :
Hina Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement