होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hina Khan को मुश्किल वक्त में किससे मिली इंस्पिरेशन? वीडियो शेयर कर बांटा प्यार

Hina Khan: एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से लड़ाई के दौरान करोड़ों लोगों को इंस्पायर कर रही हैं। लेकिन उन्हें प्रेरणा कौन दे रहा है अब एक्ट्रेस ने वो रिवील किया है।
06:22 PM Oct 17, 2024 IST | Ishika Jain
Hina Khan
Advertisement

Hina Khan: पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं। उनका इलाज चल रहा है और वो धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर इलाज के दौरान बढ़ रही परेशानियों का भी जिक्र करती हैं। कीमोथेरेपी की वजह से हिना खान के लुक में तो बदलाव आ ही रहा है साथ ही उनके शरीर में भी काफी दर्द रहता है। हाल ही में हिना का एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक्ट्रेस खड़े होने में भी असहज महसूस कर रही थीं। दर्द के बावजूद वो घंटों खड़े होकर अपना काम कर रही थीं।

Advertisement

हिना खान को ताकत दे रही ये महिला

इसके अलावा हिना ने हाल ही में दिखाया था कि अब उनकी पलकों पर बस एक ही बाल बचा है। ये दिल तोड़ देने वाला नजारा देख फैंस भी भावुक हो गए थे। हालांकि, एक्ट्रेस इस मुश्किल वक्त में भी हिम्मत नहीं हार रही हैं। वो लगातार खुद को और फैंस को मोटीवेट कर रही हैं। इसी बीच अब हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दिया है। एक्ट्रेस यूं तो दूसरों को मोटीवेट कर रही हैं लेकिन उनकी इंस्पिरेशन कौन है अब ये एक्ट्रेस ने रिवील किया है। आपको बता दें, ये कोई कैंसर सर्वाइवर या कोई एक्ट्रेस नहीं है।

एक्ट्रेस को मिला प्यार और आशीर्वाद

हिना खान ने अब जिसे अपनी इंस्पिरेशन बताया है वो एक आम महिला है, जो हिना से काफी बड़ी हैं। बावजूद इसके हिना की उनसे अच्छी दोस्ती हो गई है। ये महिला हिना को वीडियो में कहती दिख रही है, 'हमेशा आपके लिए दुआ है, आपको कुछ नहीं होगा। आप सही सलामत रहेंगी। हमेशा मैं आपके साथ हूं, मैं आपको कुछ नहीं होने दूंगी। गॉड ब्लेस यू बेटा।' इस महिला के साथ हिना खान बेहद खुश नजर आ रही हैं। अब उनसे मिले प्यार के बाद एक्ट्रेस ने उनके लिए एक खास नोट लिखा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Baba Siddique की हत्या से सदमे में Vindu Dara Singh, बोले, ‘मुंबई में भी ऐसी चीज हो सकती है…’

हिना खान ने सुनाई नई कहानी

हिना ने आगे कहा, 'देवी से मिलिए। मुझे इंस्पायर करने वाले लोगों की सीरीज में एक और नाम जुड़ गया है। हम गोवा के बीच पर हर रोज मिलते थे और हम इतने फ्रेंडली हो गए कि हम बिना किसी फिल्टर के अपनी कहानियां शेयर करते थे। बिना किसी स्वार्थ के उनकी दरियादिली और प्यार हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। आपकी सभी दुआओं और आशीर्वादों के लिए शुक्रिया। आप मुझे इंस्पायर करती हैं देवी।'

Open in App
Advertisement
Tags :
Hina Khan
Advertisement
Advertisement