होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

फिर वायरल हुई Hina Khan के कॉन्फिडेंस की वीडियो, कैंसर सर्वाइवर के साथ रॉयल लुक में आईं नजर

Hina Khan, Sonali Bendre, Tahira Kashyap: हिना खान इस वक्त कैंसर जैसी भयानक बीमारी का सामना कर रही है, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस अपनी हिम्मत बांधे हुए है और इस बीमारी का डटकर सामना कर रही है। हाल ही में हिना फिर से रैंप पर वॉक करती नजर आई।
07:02 AM Oct 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Hina Khan, Sonali Bendre, Tahira Kashyap
Advertisement

Hina Khan, Sonali Bendre, Tahira Kashyap: टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने ब्रेस्ट कैंसर को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हिना को तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है और एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है। हालांकि बीमार होने के बाद भी हिना अपने काम में कोई कमी नहीं छोड़ रही है और लगातार शूटिंग और इवेंट्स में नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस फिर से रैंप पर वॉक करती नजर आई। इस दौरान हिना के साथ दो और कैंसर सर्वाइवर भी थीं। सोशल मीडिया पर इस इवेंट के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

रैंप पर वॉक करती दिखीं हिना खान

हाल ही में हिना खान मशहूर सेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर वॉक करती नजर आई। इस दौरान हिना खान का आत्मविश्वास देख हर कोई गदगद हो गया। भले ही हिना की कैंसर से जंग जारी है, लेकिन लोगों के लिए एक मिसाल पेश करते हुए उन्होंने ये साबित किया है कि अगर आपके मन में किसी भी काम को करने के लिए दृढ निश्चय है, तो आप कभी नहीं हार सकते।

दो और कैंसर सर्वाइवर

रैंप पर वॉक करने के लिए हिना खान ने लाइट पिंक कलर का हैवी सूट पहना था। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपना लुक पूरा करने के लिए थोड़ा हैवी मेकअप लिया था। इस आउटफिट में हिना खान खूब जच रही थी। हालांकि इस इवेंट में एक और खास बात ये रही कि हिना खान के अलावा भी दो और कैंसर सर्वाइवर एक साथ नजर आई। जी हां, इस दौरान हिना के साथ सोनाली बेंद्रे और ताहिरा कश्यप भी दिखीं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर छाई फोटोज

मनीष मल्होत्रा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीनों की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में तीनों एक साथ नजर आ रही है। तस्वीर में तीनों का ही आत्मविश्वास और रॉयल लुक देख फैंस इनकी तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तमाम फोटोज और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिनपर फैंस कमेंट्स के जरिए प्यार बरसा रहे हैं।

यूजर्स ने बरसाया प्यार

एक यूजर ने इनके पोस्ट पर कमेंट किया कि तुम अबला नारी नहीं, अप्सरा हो। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि ब्यूटीफुल क्वीन्स, तीनों ही बहुत हिम्मत वाली है। एक और ने लिखा कि सभी बहुत सुंदर लग रही है। यूजर्स ने तीनों की खूब तारीफ की है। गौरतलब है कि हिना खान, ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर है और उनका इलाज चल रहा है। ताहिरा कश्यप को 2018 में कैंसर के बारे में पता लगा था और साल 2019 में उन्होंने अपना इलाज पूरा किया था।

हिना के जल्दी ठीक होने की दुआ

इसके साथ ही सोनाली की बात करें तो उनको भी साल 2018 में ही अपने मेटास्टेटिक कैंसर का पता लगा था, जिसके बाद उन्होंने अपना इलाज कराया और अब वो कैंसर फ्री है। हिना की अगर बात करें तो हर कोई उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहा है।

यह भी पढ़ें- OTT से क्यों दूर हैं Pavitra Puniya? एक्ट्रेस ने इंटीमेट सीन पर दिया चौंकाने वाला बयान

Open in App
Advertisement
Tags :
Hina KhanSonali BendreTahira Kashyap
Advertisement
Advertisement