होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hina Khan के लिए कैंसर के बीच खुद को पहचान पाना भी मुश्किल, शॉक रह गईं एक्ट्रेस

Hina Khan: हिना खान ने अब अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर कर कुछ ऐसा लिखा है जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो सकते हैं। कैंसर के बाद हिना खुद को पहचान भी नहीं पा रही हैं।
04:24 PM Oct 24, 2024 IST | Ishika Jain
Hina Khan
Advertisement

Hina Khan: हिना खान कैंसर से लड़ाई लड़ रही हैं। इस जानलेवा बीमारी के चलते उन्हें कई चीजों की कुर्बानी भी देनी पड़ रही हैं। चाहे बाल हो या फिर फिटनेस हिना खान को कैंसर की वजह से कई नुक्सान झेलने पड़ रहे हैं। कैंसर के कारण हिना खान के लुक्स पर सीधे-सीधे असर पड़ता हुआ नजर आ रहा है। एक्ट्रेस के बाल जा चुके हैं। उनके आईब्रो हो या फिर आईलैशेस सब कुछ उड़ चुका है। ऐसे में कभी-कभी तो फैंस भी एक्ट्रेस का चेहरा देखकर परेशान हो जाते हैं।

Advertisement

क्यों इमोशनल हुईं हिना खान?

वहीं, अब हिना खान का भी कुछ ऐसा ही हाल है। हिना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो अब चंद मिनटों में वायरल हो गया है। एक्ट्रेस ने अब कुछ ऐसा कह दिया है जिसे देखकर फैंस भी भावुक हो गए हैं। वो अब अपने लुक्स को लेकर थोड़ी कॉन्शियस लग रही हैं। वैसे तो हिना खान ने हर कदम बड़ी समझदारी से उठाया है। बाल झड़ने से पहले ही हिना ने उसे खुद काटकर विग तैयार करवा ली थी ताकि एक्ट्रेस के लुक्स या उनका काम बीमारी के आड़े न आए।

हिना खान तस्वीर शेयर कर हुईं इमोशनल

वहीं, मेकअप के कारण वो चेहरे में हुए बदलाव को जैसे-तैसे छिपाने में कामयाब हो ही जाती हैं। लेकिन अब उन्हें बिना मेकअप के अपने पहले के लुक्स में और अब के लुक्स में बदलाव तो नजर आ ही रहा होगा। यही कारण है कि अब एक्ट्रेस अपनी एक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर भावुक होती हुई नजर आ रही हैं। हिना ने अब इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है। ये उनके आधे चेहरे का क्लोज अप है जो बेहद खूबसूरत लग रहा है। इसमें हिना के चेहरे पर न्यूड मेकअप भी दिख रहा है।

हिना खान ने शेयर किया पोस्ट

Advertisement

यह भी पढ़ें: Chahat Pandey और Vivian Dsena के बीच हुआ ‘कंबल कांड’, Bigg Boss के घर में फिर फैली अशांति

खुद को ही देख नहीं पहचान पाईं हिना

ऐसा लग रहा है जैसे ये फोटो तब की है जब हिना को कैंसर के साइड इफेक्ट्स नहीं हुए थे। उनका चेहरा एकदम ग्लो कर रहा है और एकदम पहले जैसा लग रहा है। इसे शेयर करते हुए हिना ने अपनी फीलिंग्स भी बयां की हैं। हिना ने हैरान होते हुए लिखा, 'Omgeee ये मैं हूं...।' इसी के साथ हिना ने इमोशनल होकर रोने वाला इमोजी भी शेयर किया है। ऐसा लग रहा है जैसे हिना खुद को देखकर ही हैरान रह गई हैं। वो ऐसी दिखने के लिए तड़प रही हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Hina Khan
Advertisement
Advertisement