whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्रेग्नेंट एक्ट्रेस Sharon Tate कौन? जिसकी मौत से हिल गई थी फिल्म इंडस्ट्री, 16 टुकड़ों में मिला था शव

Hollywood Actress Sharon Tate Murder: हॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रहीं शेरान टेट की हत्या को याद कर लोग आज भी दंग रह जाते हैं। महज 26 साल की छोटी उम्र में उनकी जिस बेरहमी के साथ हत्या की गई थी, उसने पूरी इंडस्ट्री को शॉक्ड कर दिया था।
08:30 AM May 07, 2024 IST | Jyoti Singh

Hollywood Actress Sharon Tate Murder: हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस की शेरान टेट को भला कौन नहीं जानता? ये एक्ट्रेस जितनी खूबसूरत थी, उसकी मौत उतनी ही दर्दनाक रही। 26 साल की छोटी उम्र में एक अनजान शख्स ने उनकी बेरहमी से हत्या कर दी थी। साथ ही एक्ट्रेस के तीन दोस्तों को भी मौत के घाट उतार दिया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब एक्ट्रेस शेरान टेट की हत्या हुई तो वो साढ़े आठ महीने की प्रेग्नेंट थीं। कहते हैं कि उनकी हत्या के पीछे चार्ल्स मैनसन के परिवार का हाथ था। रिपोर्ट के मुताबिक, मैनसन ने शेरान के साथ एक रिकॉर्ड डील की थी। मना करने पर उसने एक्ट्रेस से बदला लिया था।

कौन थीं शेरान टेट?

बता दें कि शेरान टेट हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल थीं। उन्हें 'वैली ऑफ द डॉल्स' से असली पहचान मिली थी। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया था। शेरान डायरेक्टर रोमन पोलांस्की से शादी कर चर्चा में आ गई थीं।

बेरहमी से की गई थी हत्या

बता दें कि प्रेग्नेंट शेरान टेट की हत्या काफी बेरहमी के साथ की गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनजान शख्स ने उनके शरीर पर 51 बार चाकू घोंपा था। इसके बाद शव के 16 टुकड़े कर दिए थे। हेल्टर स्केल्टर के मुताबिक, शख्स ने एक्ट्रेस की हत्या करने के बाद वहां खून से 'सुअर' लिख दिया था। उनकी दर्दनाक मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री दंग रह गई थी।

यह भी पढ़ें: नेशनल अवॉर्ड फिल्ममेकर Harikumar कौन? जिनका कैंसर से निधन, सिनेमा जगत में मातम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो