whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कार में तड़पती रही, दोस्तों ने भी छोड़ा... 'द शाइनिंग' एक्ट्रेस ने मरने से पहले किया था शॉकिंग खुलासा

Shelley Duvall Death Inside Story: हॉलीवुड फिल्में 'द शाइनिंग', 'फ्रैंकेनविनी' और 'द फॉरेस्ट हिल्स' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस शेली डुवैल तो अब इस दुनिया में नहीं रही हैं, लेकिन अपनी मौत से पहले उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे।
01:38 PM Jul 12, 2024 IST | Jyoti Singh
कार में तड़पती रही  दोस्तों ने भी छोड़ा     द शाइनिंग  एक्ट्रेस ने मरने से पहले किया था शॉकिंग खुलासा
Shelley Duvall Death Inside Story.

Shelley Duvall Death Inside Story: हॉरर फिल्म 'द शाइनिंग' से अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस शेली डुवैल (Shelley Duvall) की मौत के बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। एक्ट्रेस ने मरने से पहले अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ शॉकिंग खुलासे किए थे, जिसे जानने के बाद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। एक इंटरव्यू में शेली ने अपने 22 साल के एक्सपीरियंस को शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि मरने से पहले उन्हें किस तरह के दर्द से गुजरना पड़ा था। उनकी हालत इस कदर हो गई थी कि लोगों ने उन्हें मरने के लिए छोड़ दिया था।

बता दें कि हॉलीवुड एक्ट्रेस शेली डुवैल ने बीते दिन 75 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने अपने टेक्सास के ब्लैंको स्थित घर में अपनी अंतिम सांस ली थी। वहीं एक्ट्रेस के निधन की पुष्टि उनके पार्टनर डैन गिलरॉय की तरफ से की गई थी।

यह भी पढ़ें: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ने कैंसर से हारी जंग, 51 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

डायबिटीज से पीड़ित थी एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस शेली डुवैल ने अपनी मौत से पहले अपने 22 साल के हॉलीवुड करियर पर बात की थी। उन्होंने द न्यूयॉर्क टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में बताया था कि वो लंबे समय से डायबिटीज से पीड़ित थीं। इस दौरान उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से कितना दर्द मिला इसका खुलासा जब किया तो लोग भी सुनकर हैरान रह गए। शेली ने बताया कि इंडस्ट्री के लोगों ने उनके साथ हिंसा की। उन्हें मरने के लिए छोड़ दिया गया। यहां तक उन्होंने अपने दोस्त को लेकर भी शॉकिंग खुलासे किए।

दोस्तों ने भी छोड़ दिया था साथ

एक्ट्रेस शेली डुवेल ने हिंट देते हुए बताया कि उनके दोस्त ने उनकी उम्मीदों को तोड़ दिया था। किस तरह दोस्त बदल जाते हैं और अपने फायदे के लिए आपका साथ छोड़ देते हैं। यहां तक वो आपके ही खिलाफ हो जाते हैं। ये सब एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया। शेली ने आगे कहा कि जब डायबिटीज की वजह से उनके पैरों में काफी सूजन आ चुकी थी, उस वक्त उनके पास मदद के लिए उनकी अपनी ही इंडस्ट्री के लोग नहीं थे। वो अक्सर अकेले अपनी कार में पड़ी सोती रहती थीं। जो उन्हें सपोर्ट कर सकते थे, उन्होंने भी उनका साथ छोड़ दिया था।

'द फॉरेस्ट हिल्स' में दिखीं आखिरी बार

शेली डुवैल ने यह भी बताया था कि जब जरूरत हो और उस वक्त लोग साथ छोड़ दें तो काफी दुख होता है। मौत से पहले के दिन उनके काफी पीड़ादायक रहे। एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि वो अच्छी स्टार थीं। उनके काम को लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म  'फ्रैंकेनविनी' में लोगों ने उनकी एक्टिंग की सराहना की। आखिरी वक्त में उन्हें लगता था कि उन पर हमला हो रहा है। वो चीजों से डरने लगी थीं। बता दें कि शेली डुवैल आखिरी बार फिल्म 'द फॉरेस्ट हिल्स' में नजर आई थीं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो