whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Honey Singh क्यों हैं एरोगेंट? रैपर ने खुद बताई इसके पीछे की सच्चाई, गानों के रिजेक्शन से जुड़ा है मामला

Honey Singh: मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह अपने गानों को लेकर बेहद सीरियस रहते थे और उन्होंने कभी एक जैसा गाना बनाने के बारे में नहीं सोचा। एक बार रैपर ने खुद बताया था कि कैसे उन्होंने एक के बाद एक हिट गाने इंडस्ट्री को दिए।
11:18 AM Oct 05, 2024 IST | Nancy Tomar
honey singh क्यों हैं एरोगेंट  रैपर ने खुद बताई इसके पीछे की सच्चाई  गानों के रिजेक्शन से जुड़ा है मामला
Honey Singh

Honey Singh: मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह अक्सर अपने गानों को लेकर लोगों में चर्चा में बने रहते हैं। हनी सिंह के गानों का फैंस में अलग ही क्रेज रहता है। हालांकि एस वक्त ऐसा भी था, जब रैपर के गानों को रिजेक्शन झेलना पड़ा, लेकिन हनी सिंह अपने फैसले से पीछे नहीं हटे और उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर हिट सॉन्ग दिए। अपने गानों के रिजेक्शन का एक किस्सा हनी सिंह ने खुद बताया है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

Advertisement

गानों के रिजेक्शन पर बोले हनी सिंह

सोशल मीडिया पर हनी सिंह का एक वीडियो मौजूद है, जो लल्लनटॉप के एक इंटरव्यू का है। इस वीडियो में हनी सिंह अपने गानों के रिजेक्शन के बारे में बात करते हैं और कहते हैं कि मैं क्यों ना एरोगेंट होऊं, पहला गाना आया बॉलीवुड में 'अंग्रेजी बीट', तो मुझे कहा गया कि भाईसाहब गाना चाहिए आपके साथ 'अंग्रेजी बीट' जैसा। मैंने कहा कि वो तो बनेगा नहीं।

एक जैसा गाना मांग रहे थे

हनी सिंह ने आगे कहा कि फिर मुझे पूछा कि क्या बनेगा तो मैंने कहा 'पार्टी ऑल नाइट', तो उन्होंने कहा कि नहीं ये नहीं चाहिए, मैंने कहा कि नहीं यही बनेगा, तो मुझे कहा गया कि बड़ा बदतमीज है, लेकिन उन्होंने ले लिया और जब वो चल गया, तो दूसरे भाईसाहब आए और उन्होंने भी कहा कि 'अंग्रेजी बीट' और 'पार्टी ऑल नाइट' जैसा गाना चाहिए। मैंने फिर कहा कि वो तो बनेगा नहीं, 'लुंगी डांस' लो, तो उन्होंने कहा कि ये क्या गाना है?

Advertisement

20 दिन तक गाना रिजेक्ट

हनी सिंह ने बताया कि उनको गाना समझ ही नहीं आ रहा था और 20 दिन तक गाना रिजेक्ट होता रहा। उन्होंने कहा कि हमें तो 'अंग्रेजी बीट' जैसा गाना चाहिए था, तो मैं चिढ़ गया और गुस्से में आ गया। मैं भूषण जी के साथ ऑफिस में बैठ हुआ और पूछा कि क्या करना है, आपको लग रहा है ना कि अच्छा गाना है, तो उन्होंने कहा कि मैं तो कह ही रहा हूं कि सुपरहिट सॉन्ग है। इन लोगों को समझ नहीं आ रहा है।

Advertisement

अकेले शूट करने वाले थे 'लुंगी डांस' 

हनी ने आगे कहा कि मैंने उनसे कहा कि शूट करें, सिंगल निकाले, तो हम लोग हैदराबाद में 200 बच्चों के साथ लुंगी पहना कर 'लुंगी डांस' सिंगल शूट करने वाले थे, तो इनको खबर मिली कि हनी सिंह इसको सिंगल शूट कर रहा है और फिर उन्होंने कहा कि नहीं नहीं ठीक है, हम करेंगे और उसके बाद गाना हिट हुआ और फिर फिल्म हिट हुई और फिर शाहरुख भाई से प्यार और बढ़ गया।

यह भी पढ़ें- जब फैन की हरकत पर Shahrukh Khan भी हैरान, किंग खान के घर में घुस किया था ये काम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो