whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Honey Singh या Badshah, सिंगर Guru Randhawa ने किसे बताया बेहतर? वायरल हुआ जवाब

Guru Randhawa on Honey Singh Vs Badshah: हनी सिंह और बादशाह म्यूजिक इंडस्ट्री के दो बड़े नाम हैं जिनकी लड़ाई को लेकर पिछले काफी समय से विवाद हो रहा है। अब इस पर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने रिएक्ट किया है।
09:07 PM Sep 21, 2024 IST | Himanshu Soni
honey singh या badshah  सिंगर guru randhawa ने किसे बताया बेहतर  वायरल हुआ जवाब
Guru Randhawa on Honey Singh Vs Badshah

Guru Randhawa on Honey Singh Vs Badshah: यो यो हनी सिंह और बादशाह म्यूजिक इंडस्ट्री के दो ऐसे नाम हैं, जिनका एक साथ जिक्र हमेशा विवादों को जन्म देता है। इन दोनों के बीच कई सालों से मतभेद चल रहा है। कभी हनी सिंह बादशाह को ताना मारते हैं तो कभी बादशाह हनी सिंह को लेकर अपनी भड़ास निकाल देते हैं। दोनों ही एक दूसरे के खिलाफ जमकर जहर उगल देते हैं। अब इन दोनों में से कौन बेहतर रैपर है इसे लेकर भी सालों से डिबेट चलती आ रही है।

Advertisement

हनी सिंह के इंडस्ट्री से गायब होने के बाद हर तरफ बादशाह का ही जलवा नजर आने लगा था लेकिन फिर हनी सिंह ने कुछ समय पहले जबरदस्त कमबैक किया, जिससे दोनों के बीच एक बार फिर विवाद शुरू हो गया। अब दोनों के इसी विवाद के बीच मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने बताया है कि दोनों में उन्हें कौन बेहतर लगता है। गुरु रंधावा से जब पूछा गया इन दोनों की लड़ाई को लेकर तो उन्होंने क्या जवाब दिया, चलिए आपको बताते हैं।

पंजाबी सिंगर ने किसे बताया बेहतर?

इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंंस्टाग्राम पेज के मुताबिक गुरु रंधावा से जब हनी सिंह और बादशाह में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया तो सिंगर ने जो जवाब दिया उससे अब फैंस उनके फेवरेट का अंदाजा लगा पा रहे हैं। दरअसल गुरु रंधावा से जब पूछा गया कि दोनों में से कौन बेहतर है तो उन्होंने सीधा-सीधा जवाब तो नहीं दिया लेकिन कहा कि हनी सिंह बादशाह से पहले आए थे। गुरु रंधावा के इस जवाब से साफ हो गया कि दोनों में से वो हनी सिंह की तरफ ही हैं क्योंकि हनी सिंह रैप की दुनिया के 'बादशाह' पहले बने थे।

Advertisement

एक वक्त पर दोनों में थी दोस्ती

आपको बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू में बादशाह ने बताया था कि एक समय पर हनी सिंह और वो बहुत अच्छे दोस्त थे। उन्होंने एक मजेदार किस्सा शेयर किया था कि जब उनका ब्रेकअप हुआ, तो हनी सिंह उनकी कार लेकर उनके घर पहुंचे थे। दोनों ने मिलकर काफी मस्ती की और गाने बनाए। बादशाह ने बताया कि उन्होंने जिन गानों पर काम किया, उनमें से कुछ तो अभी तक रिलीज भी नहीं हुए और वो अभी भी हनी के पास हैं। जब बादशाह से पूछा गया कि ये गाने लिखता कौन था, तो उन्होंने साफ कहा कि मैं लिखता था।'

Advertisement

हनी सिंह ने दोस्त मानने से किया था इनकार

हनी सिंह से जब बादशाह के साथ दोस्ती को लेकर सवाल किया गया था तो एक इंटरव्यू में उन्होंने बादशाह को अपना दोस्त मानने से इनकार कर दिया था। हनी ने कहा कि वो बादशाह के साथ कभी दोस्त नहीं बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Reem Shaikh के बाद अब इस पॉपुलर सिंगर के साथ हुआ हादसा, आग में झुलसा चेहरा?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो