whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

YoYo Honey Singh की जिंदगी में 'मिस्ट्री गर्ल' की एंट्री, कौन वो हसीना? जो डेटिंग को लेकर चर्चा में

Honey Singh Rumor Girlfriend: बॉलीवुड सिंगर और रैपर हनी सिंह का 2023 में टीना थडानी के साथ ब्रेकअप हो गया था। अब चर्चा है कि उनकी जिंदगी में नए प्यार ने दस्तक दे दी है। आइए जानते हैं कि वो कौन हैं?
01:56 PM Jul 11, 2024 IST | Jyoti Singh
yoyo honey singh की जिंदगी में  मिस्ट्री गर्ल  की एंट्री  कौन वो हसीना  जो डेटिंग को लेकर चर्चा में
Honey Singh Rumor Girlfriend.

Honey Singh Rumor Girlfriend: सिंगर और रैपर हनी सिंह अपने गानों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों चर्चा है कि सिंगर की जिंदगी में दोबारा से प्यार ने दस्तक दे दी है। यह तो सब जानते ही हैं कि हनी सिंह एक समय पर एक्ट्रेस और मॉडल टीना थडानी संग डेटिंग को लेकर चर्चा में थे। दोनों की  कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। फिर खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। अब हनी सिंह का नाम बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की को-एक्ट्रेस के साथ जुड़ रहा है। पूरे सोशल मीडिया पर चर्चा है कि यो यो की जिंदगी में फिर प्यार लौट आया है।

रिलेशनशिप की हो रही चर्चा

ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, हनी सिंह का नाम एक्ट्रेस हीरा सोहल के साथ जुड़ रहा है। दोनों को पब्लिक प्लेस में कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई में जब हनी सिंह का कॉन्सर्ट था, तब भी हीरा सोहल वहां मौजूद थीं। सिंगर के करीबी सूत्र से यह भी पता चला है कि हनी सिंह और हीरा सोहल रिलेशनशिप में हैं और गुपचुप एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3 में चंद्रिका दीक्षित का खेल हुआ फेल, वो 5 मौके जब दिखा इनका असली चेहरा

कौन हैं हीरा सोहल?

आपको बता दें कि हीरा सोहल फेमस पंजाबी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें देखकर आप भी एक बार को उन्हें मलाइका अरोड़ा समझने की भूल कर बैठेंगे। सोशल मीडिया पर अक्सर लोग उन्हें मलाइका की कॉपी बताते हैं। उन्हें कई पंजाबी फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस देखा जा चुका है। इसके अलावा हीरा सोहल, अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। उन्हें फिल्म 'थैंक गॉड' में देखा गया था जो साल 2022 में रिलीज हुई थी।

2022 में हुआ था तलाक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर हनी सिंह कुछ दिन पहले हीरा सोहल के साथ रोमांटिक गेटअवे पर गए थे। इस दौरान उन्होंने हमेशा ही एक्ट्रेस को अपना पार्टनर कहकर इंट्रोड्यूज कराया है। इसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप में होने की चर्चा होनी शुरू हो गई है। गौरतलब है कि सिंगर हनी सिंह शादीशुदा हैं। 2011 में उन्होंने शालिनी तिवारी से शादी की थी। हालांकि 2022 में दोनों का तलाक हो गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो