whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Honey Singh के गायब होने के बाद कौन बना 'सुपरस्टार'? Yo Yo ने खुद किया खुलासा

Honey Singh: मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह किसे सुपरस्टार मानते हैं। इसका खुलासा हनी सिंह ने खुद ही कर दिया है। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो इस बारे में बात कर रहे हैं। आइए जानते हैं...
02:21 PM Oct 04, 2024 IST | Nancy Tomar
honey singh के गायब होने के बाद कौन बना  सुपरस्टार   yo yo ने खुद किया खुलासा
Honey Singh

Honey Singh: मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह अक्सर अपने गानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हनी सिंह की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है और रैपर को बहुत लोग पसंद करते हैं। एक टाइम ऐसा भी था जब हनी सिंह इंडस्ट्री से गायब हो गए थे। हनी सिंह के लिए वो वक्त बेहद बुरा था, लेकिन फिर भी वो उससे बाहर निकले और इंडस्ट्री में वापसी की। इस दौरान जो शख्स अपनी मेहनत से दुनिया में चमका और जिसे खुद हनी सिंह भी 'सुपरस्टार' कहते हैं, वो कौन हैं?

Advertisement

हनी सिंह ने खुद दिया बयान

दरअसल, सोशल मीडिया पर हनी सिंह का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रैपर उस वक्त के बारे में बात करते हैं और बताते हैं कि आखिर वो किसे सुपरस्टार मानते हैं। उन्होंने कहा कि जबसे मैं गायब हुआ, तबसे एक ही सुपरस्टार दिख रहा है मुझे, जो अपने बलबूते और अपने भाई की मदद से बना है। हनी सिंह कहते हैं कि वो एक ही है, जिसने अपना ब्रांड बनाया, अपनी पहचान बनाई।

कौन हैं सुपरस्टार?

रैपर ने आगे कहा कि अपने शोज बेचने वाला और लोगों के दिल में बसने वाला सुपस्टार है। आज वो कहीं पर भी गाड़ी से उतर जाएं, तो लोगों की भीड़ लग जाती है और लोग पागल हो जाते हैं और वो कोई और नहीं बल्कि AP Dhillion हैं। जी हां, हनी सिंह ने खुद इस बात को माना है कि एपी ढिल्लों ने अपनी मेहनत के दम पर अपना नाम कमाया है और इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

Advertisement

यूजर्स ने किए कमेंट्स

इस वीडियो पर लोगों ने भी जमकर कमेंट्स किए हैं और अपना-अपना रिएक्शन शेयर किया है। एक यूजर ने इस पर लिखा कि एपी ढिल्लों कमाल के सिंगर हैं। दूसरे ने लिखा कि वो सच में बहुत ईमानदार है। तीसरे यूजर ने लिखा कि हां, सच में एपी के गाने मुझे इंस्पायर करते हैं। एक और यूजर ने लिखा कि हां आपने सही कहा, उसके जैसा सिंगर तो कमाल है। एक और यूजर ने लिखा कि सच में वो कमाल है। इस तरह कमेंट्स करके यूजर्स भी हनी सिंह की बात से सहमत नजर आ रहे हैं।

Advertisement

इंडस्ट्री में कई बड़े कलाकार

गौरतलब है कि इस वक्त इंडस्ट्री में कई बड़े कलाकार मौजूद हैं और सभी का अपना एक अलग और बड़ा फैनबेस है। एक-एक शोज के लिए स्टार्स की कमाई बेहद मोटी होती है। इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं, जैसे- दिलजीत दोसांझ, एपी ढिल्लों, करण ओजला सहित और भी अन्य लोग हैं, जो फैंस के दिलों पर राज करते हैं।

यह भी पढ़ें- अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Govinda, हॉस्पिटल से बाहर आने के बाद इमोशनल दिखे ‘चीची’

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो