खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या Arjun-Malaika के बाद हुआ ग्रीक गॉड का ब्रेकअप? एक पोस्ट से उठे Hrithik और Saba के रिश्ते पर सवाल

Hrithik Roshan Saba Azad Breakup: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बाद अब ऋतिक रोशन और सबा आजाद के ब्रेकअप की न्यूज सामने आ रही है। इस कपल को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। आखिर ये चर्चा कहां से शुरू हुई चलिए जानते हैं।
07:44 PM Jul 28, 2024 IST | Ishika Jain
Hrithik Roshan Saba Azad Breakup
Advertisement

Hrithik Roshan Saba Azad Breakup: बॉलीवुड में ऐसा लग रहा है जैसे ब्रेकअप का सीजन चल रहा है। एक के बाद एक रिश्ते टूटने की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya Natasa Stankovic) ने अपनी शादी खत्म करने का ऐलान किया है। इसके बाद बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल के ब्रेकअप की खबरों ने भी जोर पकड़ लिया। अब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Malaika Arora Arjun Kapoor) को इंडियन कुट्योर वीक में अलग-अलग देखा गया।

Advertisement

क्या अलग हो गईं ऋतिक और सबा की राहें?

इसके बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि अर्जुन और मलाइका का रिश्ता टूट गया है। अभी लोग इस गम से उबर नहीं पाए थे कि अब बॉलीवुड के ग्रीक गॉड को लेकर शॉकिंग खबर सामने आ गई है। अब एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को लेकर बुरी खबर सुनने को मिली है। कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड के रिश्ते में दरार आ चुकी है। इस बात का दावा हम नहीं कर रहे बल्कि एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल होने के बाद इस तरह की अफवाह फैल रही है।

पोस्ट में मिला सबूत

दरअसल, ऋतिक रोशन और सबा आजाद को लेकर फैंस ने कुछ ऐसा नोटिस कर लिया है जिसके बाद उनके ब्रेकअप के चर्चे शुरू हो गए हैं। रेडिट पर वायरल हो रहे एक पोस्ट के मुताबिक, ऋतिक और सबा एक-दूसरे को इग्नोर कर रहे हैं। इनके बीच दूरी के कई संकेत मिले हैं। अब वो क्या हैं चलिए जानते हैं। सामने आए इस पोस्ट के मुताबिक, ये दूसरी बार है जब ऋतिक रोशन बिना सबा आजाद के नजर आए हैं। पहले एक्टर अनंत अंबानी की शादी में गर्लफ्रेंड के साथ नहीं दिखे और अब फराह खान के घर पर भी वो अपनी मां के साथ पहुंचे थे।

Comment
byu/Infinite-Leading1866 from discussion
inBollyBlindsNGossip

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के अपकमिंग सीजन में होगी Nikki Tamboli की एंट्री? कहानी में छिपा है ट्विस्ट

क्या सच में ऋतिक और सबा में बढ़ी दूरी?

खुशी और गम दोनों मौकों पर ऋतिक के साथ उनकी गर्लफ्रेंड नजर नहीं आईं। इसके अलावा एक और चीज है जो इनके बीच आई दूरी की तरफ इशारा कर रही है। अब रेडिट के इस पोस्ट के मुताबिक, ऋतिक ने अपनी गर्लफ्रेंड का लेटेस्ट सॉन्ग भी प्रमोट नहीं किया। अब इनके बीच क्या चल रहा है फैंस बस यही जानने की कोशिश कर रहे हैं। हर किसी को यही लगने लगा है कि कहीं ऋतिक का गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप न हो गया हो।

Advertisement
Tags :
Hrithik Roshan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement