चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इंस्टाग्राम डेब्यू करते ही बढ़ी Ibrahim Ali Khan और Palak Tiwari की नजदीकी? सोशल मीडिया पर मिला सबूत

Ibrahim Ali Khan Instagram Debut: इब्राहिम अली खान ने आज ही सोशल मीडिया पर अपने कदम रखे हैं और आते ही उन्होंने सुर्खियां बटोरना भी शुरू कर दिया। अब इंस्टाग्राम पर आते के साथ उन्होंने अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ नाता जोड़ लिया है। पलक तिवारी से उन्होंने अब सारी दूरियां मिटा दी हैं।
02:47 PM Apr 30, 2024 IST | Ishika Jain
इंस्टा पर आते ही Ibrahim Ali Khan ने बढ़ाई Palak Tiwari से नजदीकी!
Advertisement

Ibrahim Ali Khan Instagram Debut: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) आज सुबह से ही चर्चा में बने हुए हैं। इब्राहिम ने आज कुछ ऐसा किया है जिसके बाद फैंस खुशी से फुले नहीं समा रहे। आज एक्टर ने अपने सभी चाहने वालों को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। कल उन्होंने पैपराजी के सामने एक हिंट दिया था कि कल यानी 30 अप्रैल को वो 11 बजे कुछ खास करेंगे। वहीं, जब आज सुबह घड़ी में 11 बजे तो इब्राहिम ने इंस्टाग्राम डेब्यू कर लिया। एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने सभी को चौंका दिया।

Advertisement

इब्राहिम ने मारी इंस्टाग्राम पर एंट्री

उनका पहला पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लेकिन उनके पहले पोस्ट से भी ज्यादा चर्चे उनके लव अफेयर के हो रहे हैं। बता दें, इब्राहिम का नाम लम्बे समय से एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के साथ जोड़ा जा रहा है। खबरों के बाजार में ऐसी चर्चे हैं कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक-दूसरे के काफी करीब हैं। वहीं, अक्सर पैपराजी इस रूमर्ड कपल को डिनर डेट पर स्पॉट कर लेते हैं। फिर इनकी डेटिंग की चर्चा तेज हो जाती है।

आते ही मिटाई रूमर्ड गर्लफ्रेंड से दूरी!

वहीं, अब ऐसा कहा जा रहा है कि इब्राहिम और पलक और भी करीब आ गए हैं। लेकिन ऐसा क्यों कहा जा रहा ये जान लेते हैं। दरअसल, इनकी नजदीकी का कयास सोशल मीडिया से लगाया जा रहा है। इस बात का कनेक्शन इब्राहिम अली खान के इंस्टाग्राम डेब्यू से है। हुआ ये कि कुछ ही घंटों पहले इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर एंट्री मारी है और इस शानदार एंट्री के साथ ही उन्होंने अपनी रूमर्ड लेडी लव को फॉलो भी कर लिया। इंस्टाग्राम पर आते ही इब्राहिम ने पलक को फॉलो करना शुरू कर दिया है और पलक भी इब्राहिम को फॉलो करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कभी थीं दुनिया की सबसे अमीर एक्ट्रेस, रेड में बाथरूम से निकले थे लाखों रुपये, अब हुआ पति का निधन

बेबो ने खुशी-खुशी किया सौतेले बेटे का स्वागत

बता दें, इब्राहिम इस वक्त सिर्फ 41 लोगों को फॉलो कर रहे हैं। वहीं, इनमें से एक उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक तिवारी भी हैं। उनके अलावा इब्राहिम अपनी बहन सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सौतेली मां करीना कपूर (Kareena Kapoor) को भी फॉलो कर रहे हैं। बता दें, इब्राहिम की एंट्री से बेबो बेहद खुश हैं और वो लगातार इब्राहिम पर प्यार लुटा रही हैं। पहले तो इब्राहिम के पोस्ट पर एक्ट्रेस ने कमेंट कर उनका स्वागत किया और फिर ये भी जताया कि वो जल्द ही उनके साथ शूट करना चाहती हैं। अब इन दोनों का प्यार देखकर भी सब खुश नजर आ रहे हैं।

Advertisement
Tags :
ibrahim ali khanKareena KapoorPalak Tiwari
Advertisement
Advertisement