whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024 के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया तो झूमा बॉलीवुड, देखें किसने क्या कहा?

T20 WC 2024: ICC T20 इंटरनेशनल क्रिकेट वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में टीम इंडिया ने शानदार एंट्री कर ली है। इस जीत से खुश होकर बॉलीवुड सेलेब्स भी इंडियन टीम को बधाई दे रहे हैं।
09:29 AM Jun 28, 2024 IST | Jyoti Singh
t20 wc 2024 के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया तो झूमा बॉलीवुड  देखें किसने क्या कहा
Bollywood Celebs Congratulate Team India.

Bollywood Celebs Congratulate Team India: टीम इंडिया के लिए कल का दिन बेहद खास रहा। ICC T20 इंटरनेशनल क्रिकेट वर्ल्ड कप 2024 (ICC T20I World Cup 2024) के फाइनल में टीम इंडिया ने शानदार एंट्री कर ली है, जिससे हर भारतीय का सिर गर्व से ऊंचा हो गया है। इस मौके पर न सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी जश्न मना रहे हैं। अजय देवगन से लेकर वरुण धवन तक बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के जरिए इंडियन कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम को बधाई दे रहे हैं। बता दें कि टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड की टीम को हराते हुए फाइनल में ग्रैंड एंट्री की है। आइए जानते हैं कि किस बॉलीवुड स्टार ने क्या कहा है?

अजय देवगन ने दी बधाई

ICC T20 इंटरनेशनल क्रिकेट वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में टीम इंडिया की एंट्री से खुश होकर बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए टीम को बधाई दी। एक्टर ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, 'अब ये दिखाने का समय आ चुका है कि असफलता से हम शानदार वापसी कर रहे हैं। इतिहास रचने से बस एक कदम पीछे हैं हम। आप सभी ने शानदार खेल दिखाया है। कप को अपने घर वापस लाने का वक्त अब आ चुका है।'

यह भी पढ़ें: कुत्ते ने बिगाड़ी सूरत, अब लिवर की बीमारी, TV की मशहूर एक्ट्रेस का Bigg Boss OTT में छलका दर्द

इन सेलेब्स ने भी जाहिर की खुशी

अजय देवगन के अलावा एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी टीम इंडिया को ICC T20 इंटरनेशनल क्रिकेट वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में पहुंचने पर बधाई दी। एक्टर ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'सफलता से बस एक कदम दूर! तैयार रहो टीम इंडिया!! #T20WorldCup फाइनल के लिए शुभकामनाएं!'

एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में एक्टर ने टीम इंडिया को दिल से बधाई देते हुए उनकी जीत पर खुशी जताई। इसके अलावा वरुण धवन ने भी कप्तान रोहित शर्मा के साथ टीम इंडिया की एक तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया।

फाइनल में साउथ अफ्रीका से होगी टक्कर

गौरतलब है कि बीती रात गुरुवार को वेस्टइंडीज के गुयाना क्रिकेट ग्राउंड में इंडिया और इंग्लैंड के बीच ICC T20 इंटरनेशनल क्रिकेट वर्ल्ड कप 2024 का सेमी फाइनल खेला गया था। मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए इंडिया ने 68 रनों से इंग्लैंड को करारी मात दी और वर्ल्ड कप के फाइनल में शानदार एंट्री कर ली। अब शनिवार को फाइनल होना है, जिसमें इंडिया के सामने साउथ अफ्रीका होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो