whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IIFA Awards 2024: 69 की उम्र में डांस करतीं रेखा, जिसने भी देखा हर शख्स हुआ दीवाना

IIFA Awards 2024, Rekha Dance Viral Video: आईफा अवॉर्ड्स 2024 से बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा के डांस का वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स भी इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।
12:59 PM Sep 29, 2024 IST | Nancy Tomar
iifa awards 2024  69 की उम्र में डांस करतीं रेखा  जिसने भी देखा हर शख्स हुआ दीवाना
IIFA Awards 2024, Rekha

IIFA Awards 2024, Rekha Dance Viral Video: इस वक्त आईफा अवॉर्ड्स 2024 चर्चा में है। शुक्रवार को अबू धाबी में IIFA Awards 2024 का बिगुल बजा था। इस मेगा इवेंट में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। पहले दिन यानी आईफा उत्सवम 2024 (IIFA Utsavam 2024) में ऐश्वर्या राय ने हर किसी का ध्यान खींचा, तो आईफा अवॉर्ड्स 2024 के मंच पर रेखा के डांस मूव देखकर लोग हैरान रह गए।

Advertisement

आईफा अवॉर्ड्स 2024 से सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर आईफा अवॉर्ड्स 2024 से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में 70 से 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस और लोगों के दिलों पर राज करने वाली दिग्गज एक्ट्रेस रेखा का डांस है, जो हर किसी का दिल जीत रहा है। जी हां, आईफा अवॉर्ड्स 2024 के मंच पर रेखा ने गुलाबी लंहगे में जमकर डांस किया। रेखा की इस धमाकेदार परफॉर्मेंस ने हर किसी का दिल जीत लिया और ये वीडियो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisement

एक्ट्रेस के लुक ने भी खींचा ध्यान

इस वीडियो में रेखा ने फिल्म 'नटवरलाल' के सुपरहिट गाने 'परदेसिया' पर डांस किया है। गाने पर डांस करने के लिए रेखा ने जो लुक लिया था, वो भी कमाल था। इस गाने पर डांस करने के लिए रेखा ने गुलाबी-गोल्डन कलर के लंहगे को कैरी किया था। लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने हैवी ज्वैलरी भी कैरी की थी। साथ ही उनका मेकअप भी बेहद बोल्ड और हैवी था, जिसमें वो कमाल की खूबसूरत लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

Advertisement

यूजर्स ने की खूब तारीफ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि भले ही कुछ भी हो लेकिन रेखा जी का मुकाबला कोई नहीं कर सकता। दूसरे यूजर ने लिखा कि आईफा अवॉर्ड्स 2024 का बेस्ट मूवमेंट। तीसरे यूजर ने लिखा कि इससे ज्यादा अच्छा कुछ नहीं हो सकता। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर्स एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

कई सितारों ने किया डांस

आईफा अवॉर्ड्स 2024 के मंच पर ना सिर्फ रेखा बल्कि कई सितारों ने अपना बेहद कमाल का परफॉर्मेंस दिया है। जी हां, इसमें शाहरुख खान, विक्की कौशल, कृति सेनन, नोरा फतेही, जाह्नवी कपूर जैसे बड़े कलाकारों ने भी कमाल का डांस किया है। इनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- कभी मांगी मौत की दुआ, कभी कही रैप छोड़ने की बात… क्या MC Stan पहले से दे रहे थे गायब होने का हिंट?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो