whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IIFA Awards 2024 में Karan Johar ने छुए शाहरुख खान के पैर, वायरल हुआ वीडियो

IIFA Awards 2024 Viral Video: अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स 2024 का आयोजन किया जा रहा है। इस बार बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड शाहरुख खान और बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड रानी मुखर्जी को मिला है। साथ ही इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने पर करण जौहर को अचीवमेंट ऑन कम्पलिटिंग 25 ईयर इन सिनेमा का अवॉर्ड दिया गया है।
01:36 PM Sep 29, 2024 IST | Nancy Tomar
iifa awards 2024 में karan johar ने छुए शाहरुख खान के पैर  वायरल हुआ वीडियो
IIFA Awards 2024

IIFA Awards 2024 Viral Video: अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स 2024 का आयोजन किया जा रहा है। इस इवेंट के तमाम फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। इस मेगा इवेंट का एक वीडियो ऐसा भी है, जो हर किसी का दिल छू रहा है। साथ ही वीडियो बेहद इमोशनल भी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान और करण जौहर का है। आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है, जो इसकी इतनी चर्चा हो रही है? आइए जानते हैं...

Advertisement

शाहरुख खान और विक्की कौशल रहे होस्ट

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि IIFA Awards 2024 के मंच पर शाहरुख खान और विक्की कौशल मेजबानी कर रहे हैं। इस दौरान विक्की और शाहरुख, बेहद अलग अंदाज में करण की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि मां-बाप बच्चों के लिए लेगेसी छोड़ जाते हैं। फिर शाहरुख खान कहते हैं कि कभी-कभी ऐसे खुशनसीब मां-बाप होते हैं, जिनके बच्चे वो लेगेसी आगे बढ़ाते हैं।

Advertisement

आईफा अवॉर्ड्स 2024 से वीडियो आया सामने

किंग खान आगे कहते हैं कि और ऐसे ही एक क्यूट से छोटे बच्चे हैं करण जौहर... इसके बाद सभी तालियों से करण का वेलकम करते हैं और जैसे ही करण मंच पर जाते हैं, तो वो पहले विक्की कौशल के गले लगते हैं और फिर शाहरुख खान के पैर छूते हैं और उनके गले लगते हैं। इसके बाद विक्की, करण को अवॉर्ड देते हैं। अब आईफा अवॉर्ड्स 2024 के खास पलों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यूजर्स ने भी की तारीफ

सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि किंग खान सच में बॉलीवुड के किंग हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या सच में करण जौहर ने शाहरुख खान के पैर छुए। तीसरे यूजर ने लिखा कि करण जौहर का रिएक्शन बहुत कमाल का था। एक और यूजर ने लिखा कि बहुत स्वीट वीडियो है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो को देखकर कर रहे हैं। बता दें कि आईफा अवॉर्ड्स 2024 में करण जौहर को अचीवमेंट ऑन कम्पलिटिंग 25 ईयर इन सिनेमा का अवॉर्ड दिया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- IIFA Awards 2024: 69 की उम्र में डांस करतीं रेखा, जिसने भी देखा हर शख्स हुआ दीवाना

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो