होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

रिवीलिंग कपड़ों में नहाती दिखीं Neha Sharma, इंस्टाग्राम पर दिखा Illegal एक्ट्रेस का जलवा

Neha Sharma Ice Bath Video Viral: एक्ट्रेस नेहा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो ने आज इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। कैमरे के सामने 'इल्लीगल' एक्ट्रेस नहाते हुए नजर आ रही हैं और पानी में रिवीलिंग कपड़े पहनकर उन्होंने यूजर्स के होश उड़ा रखे हैं।
07:47 PM May 31, 2024 IST | Ishika Jain
Neha Sharma Ice Bath Video Viral
Advertisement

Neha Sharma Ice Bath Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) हर तरफ छाई हुई हैं। बॉलीवुड फिल्में देखेंगे तो आपको नेहा दिखेंगी, ओटीटी पर भी वही नजर आएंगी। यहां तक कि पॉलिटिक्स में भी नेहा शर्मा का नाम छाया हुआ है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक बेहद हॉट वीडियो वायरल हो गया है। अब नेहा शर्मा इंस्टाग्राम पर लोगों के होश उड़ातीं और अपना जलवा चलाती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का वीडियो इंस्टाग्राम पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। ऐसा तो होना ही था क्योंकि इस वीडियो में नेहा नहाते हुए नजर आ रही हैं।

Advertisement

ठंडे पानी में नेहा का हुआ बुरा हाल

एक्ट्रेस ने इतने रिवीलिंग कपड़े पहने हुए हैं कि देखने वालों के भी होश उड़ जाएंगे। एक्ट्रेस ब्लैक मोनोकिनी में आइस बाथ के मजे ले रही हैं। उन्होंने नहाते हुए अपना वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शुरुआत में एक्ट्रेस को कितनी मुश्किल हो रही है। ठंडे पानी की वजह से वो कुछ सेकंड भी पाने में नहीं रुक पा रहीं। लेकिन जैसे ही उनके आस-पास के लोग उन्हें मोटीवेट करते हैं तो नेहा शर्मा काफी मिनट तक आइस बाथ टब में लेट ही जाती हैं।

मोनोकिनी में पानी में उतरीं नेहा शर्मा

अब उन्हें इस तरह से आइस बाथ का लुत्फ उठता देख फैंस उनकी ब्यूटी के कायल हो गए हैं। नेहा वैसे भी आए दिन अपनी बोल्ड वीडियो से लोगों के होश उड़ा देती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर इसलिए भी मशहूर हैं क्योंकि उनके कपड़े बाकी एक्ट्रेसेस से ज्यादा बोल्ड होते हैं। लोगों ने अपने मन में ये धारणा बना ली है कि नेहा शर्मा का वीडियो है तो वो तो बोल्ड ही होगा। वहीं, बात एक्ट्रेस की लेटेस्ट सीरीज की करें तो हाल ही में ओटीटी पर उनकी 'इल्लीगल सीजन 3' रिलीज हुई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 का प्रोमो रिलीज, Salman Khan नहीं कोई और होगा नया होस्ट; चेहरे से उठा पर्दा

इल्लीगल एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

इस सीरीज में एक्ट्रेस निहारिका सिंह के रोल में दिखाई दे रही हैं जो कि एक वकील हैं। एक्ट्रेस का रोल बेहद दमदार है और वो इस सीरीज में काम कर खूब तारीफ बटोर रही हैं। एक्ट्रेस की सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है। ये ओटीटी पर धमाल मचा रही है बिल्कुल वैसे ही जैसे सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो तहलका मचा रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट करते दिख रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Neha Sharma
Advertisement
Advertisement