होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मामा सुपरस्टार, फिर भी फ्लॉप रहा करियर, कंगाली तक देखी; दुखी होकर छोड़ी इंडस्ट्री, क्या अब कमबैक को तैयार?

Famous Actor Quitting Bollywood: बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं, जिन्होंने आज फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। कुछ ने दमदार कमबैक किया है तो कुछ कहां हैं ये कोई नहीं जानता। आज हम बात करेंगे उस एक्टर की जिसने फिल्में न मिलने की वजह से उसने इंडस्ट्री से दूरी बना ली।
02:25 PM Apr 20, 2024 IST | Jyoti Singh
Famous Actor Quitting Bollywood
Advertisement

कहते हैं कुछ लोग कामयाबी संभाल नहीं पाते हैं, इसलिए उनका करियर खत्म हो जाता है। वहीं कुछ लोग जिंदगी में कामयाबी पाने के लिए तरसते रह जाते हैं। ऐसा नहीं है कि वो स्ट्रगल नहीं करते लेकिन सफलता उनसे दूर होती चली जाती है। आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताएंगे जिसका बॉलीवुड सुपरस्टार से कनेक्शन तो है, लेकिन इसका उसे कुछ फायदा नहीं मिल सका। हम बात कर रहे हैं फिल्म जाने तू... या जाने ना से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके और सुपरस्टार आमिर खान (Imran Khan) के भांजे इमरान खान की जो लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं।

Advertisement

कमबैक करने को तैयार हैं इमरान?

इमरान खान एक बार फिर चर्चा में इसलिए हैं, क्योंकि वो इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं और उन्हें कोई स्क्रिप्ट मिल गई है। यह खुलासा उन्होंने हालिया इंटरव्यू में किया है। जब इमरान से उनके कमबैक पर पूछा गया तो एक्टर ने कहा, 'मैं फिलहाल इंडस्ट्री और सार्वजनिक जिंदगी में लौटने के बारे में सोच रहा हूं। मुझे कुछ चीजें मिली हैं जो पसंद भी आई हैं, लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं है, जो तुरंत शुरू हो जाए। इसलिए कुछ समय लगेगा।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: पैसे दोगे तो पूरे उतार दूंगी… Urfi Javed ने भारती-हर्ष के पॉडकास्ट पर की हद पार, बोलीं- पैसों से बढ़कर कुछ नहीं!

क्यों छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री?

इमरान खान ने इंडस्ट्री में सिर्फ 12 फिल्में की लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिल सकी। आखिरी बार वो कंगना रनौत के साथ 'कट्टी बट्टी' में दिखाई दिए थे लेकिन ये फिल्म भी फ्लॉप रही। इंटरव्यू में इमरान ने बताया कि लगातार मिल रही असफलता के कारण उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया। हालांकि उन्होंने अपने करियर छोड़ने के फैसले पर भी बात की।

इमरान खान ने कहा, 'ऐसा नहीं था कि मैं तुरंत इंडस्ट्री छोड़ रहा था। यह काफी लंबा प्रोसेस था। इसके बाद मुझे अहसास हुआ कि नहीं यहां अब मेरा दिल नहीं लग रहा है। मैं इंडस्ट्री को क्विट कर दूंगा।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंडस्ट्री से दूर होने के बाद इमरान खान को काफी मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा था। उनकी पर्सनल लाइफ में काफी उथल-पुथल रही। यहां तक कि उन्हें तंगहाली भी देखनी पड़ी थी।

2015 से बनाई फिल्मों से दूरी

गौरतलब है कि इमरान खान की हिंदी ब्लैक कॉमेडी फिल्म ‘डेल्ही बेली’ हिट रही थी। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को सराहा था। इसके बाद उनकी फिल्म 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' रिलीज हुई। कटरीना कैफ के साथ उनकी इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया लेकिन इसके बावजूद एक्टर को कुछ खास सफलता हाथ नहीं लगी। इसके बाद साल 2015 में इमरान खान ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

Open in App
Advertisement
Tags :
actor Imran Khantop News
Advertisement
Advertisement