चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'खेलेंगे हम शान से...', Ind VS Pak Match से पहले Bollywood Celebs ने की जीत की दुआएं

Ind VS Pak Match Bollywood Celebs: आम आदमी से लेकर बॉलीवुड तक हर कोई भारत को जीत के लिए शुभकामनाएं दे रहा है। इसी क्रम में बॉलीवुड के सितारों ने भी शुभकामनाएं दी हैं।
12:46 PM Oct 14, 2023 IST | Nidhi Pal
image credit: social media
Advertisement

Ind VS Pak Match Bollywood Celebs: कुछ ही देर में अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के लिए भारत और पाकिस्तान मैच की शुरुआत होने जा रही है। हालांकि इसके पहले 12:30 से ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत होने जा रही है। बीसीसीआई के अनुसार इस सेरेमनी में अरिजीत सिंह, महादेवन और सुखविंदर सिंह की परफॉर्मेंस होने वाली है। हर कोई इस मैच में भारत को जीतते हुए देखना चाह रहा है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड तक हर कोई भारत को जीत के लिए शुभकामनाएं दे रहा है। इसी क्रम में बॉलीवुड के सितारों ने भी शुभकामनाएं दी हैं।

Advertisement

 

यह भी पढ़ें: Thalapathy Vijay के फैंस के लिए बुरी खबर, सुबह के शो हुए कैंसिल; ‘Leo’ पर क्यों है पुलिस की पैनी नजर?

 

Advertisement

आथिया शेट्टी

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल भी अपना बल्ला चलाने के लिए तैयार हैं। मैच से पहले आथिया शेट्टी ने भी भारतीय टीम को अपनी शुभकामनाएं दी हैं। India Today से बात करते हुए अथिया ने कहा कि वह टीम को शुभकामनाएं देती हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम को पता है कि वे क्या कर रहे हैं।

वरुण धवन

मैच से पहले वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की। इस फोटो में वह इंडिया लिखी हुई टी-शर्ट पहने हैं और उसे फ्लॉन्ट कर रहे हैं। वरुण ने अपने पोस्ट में लिखा, इंडिया इंडिया इंडिया…खेलेंगे हम दिल से…खेलेंगे हम शान ने। इसके साथ उन्होंने हैशटैग वर्ल्ड कप और इंडिया पाकिस्तान मैच लिखा।

अनुष्का शर्मा

विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी अपने पति को प्रोत्साहित करने और टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए अहमदाबाद पहुंची हैं। वह भारत-पाकिस्तान मैच में अपने पति कोहली को चीयर करती नजर आएंगी।

जूनियर एनटीआर

साउथ के दिग्गज अभिनेता जूनियर एनटीआर का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने मेन इन ब्लू कहकर शुभकामनाएं दी हैं।

 

Advertisement
Tags :
Anushka SharmaArijit Singhbabar azamcricketCWC 23ind vs pakindia vs pakistanMen in Bluenarendra modi stadiumpak vs indShubhman GillVarun Dhawanvirat kohliWorld Cup 2023अनुष्का शर्माअरिजीत सिंहभारत पाकिस्तान मैच
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement