whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉलीवुड के 5 हॉट सॉन्ग, जिन्हें शूट करने में पार हुईं अश्लीलता की सारी हदें

08:01 AM Sep 19, 2023 IST | Nancy Tomar
बॉलीवुड के 5 हॉट सॉन्ग  जिन्हें शूट करने में पार हुईं अश्लीलता की सारी हदें
Hottest Songs Of Bollywood

Hottest Songs Of Bollywood: बॉलीवुड के गाने पूरी दुनिया में फेमस है। हिंदी सिनेमा के खजाने में एक से बढ़कर एक म्यूजिकल हिट गानों के लाम मिल जाएंगे। इसी म्यूजिक में बॉलीवुड में ऐसे-ऐसे गाने भी बनें हैं जिनके भीतर बोल्ड और हॉट सीन का तड़का लगा है।

बॉलीवुड की फिल्मों के कुछ गानों ने अपने बोल्डनेस और हॉट सीन के कारण खूब सुर्खियां बटोरी हैं। आज हम आपको हिंदी फिल्मों के कुछ ऐसे बोल्ड और सेक्सी गानों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने न सिर्फ दर्शकों को अपनी ओर खींचा बल्कि म्यूजिकल हिट होने का तमगा भी हासिल किया। चलिए जान लेते हैं इस हॉट सॉन्ग के बारे में..

यह भी पढ़ें- एक्शन-थ्रिलर और रोमांस से भरपूर 5 वेब सीरीज OTT पर ट्रेंडिंग, परिवार संग लें मनोरंजन का मजा

बॉलीवुड के 5 हॉट सॉन्ग

1. जादू है नशा है (जिस्म)

नीलेश मिश्रा ने एक गीत लिखा फिल्म ‘जिस्म’ के लिए। उस गाने का नाम है ‘जादू है नशा है’। इस गाने में जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु ने जिस तरह से लव मेकिंग सीन किया है, उसे देखकर दर्शकों को खूब मजा आया। इस गाने को बने हुए बीस साल से अधिक हो गया है, लेकिन इसकी चमक आज भी बरकरार है। श्रेया घोषाल की सुरीली आवाज और एम एम कीरवानी का म्यूजिक इस गाने को और भी बेहतरीन बना देता है।

2. भींगे होंठ तेरे प्यासा दिल मेरा (मर्डर)

साल 2004 में एक क्राइम थ्रिलर मूवी आई थी जिसका नाम था ‘मर्डर’। इस फिल्म में किसिंग सीन्स के बादशाह इमरान हाशमी थे और उनके अपोजिट रोल में थीं मल्लिका शेरावत। इस फिल्म में एक गाना आता है ‘ भींगे होंठ तेरे’ जिसमें इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की लव मेकिंग सीन इतनी जबरदस्त तरीके से फिल्माई गई थी कि हर कोई इस गाने को देखकर दंग रह गया था। हद से ज्यादा बोल्ड सीन थे इस गाने में।‌ इसका रिजल्ट यह हुआ कि इस गाने को जबरदस्त कामयाबी मिली। इस गाने में कामुकता की हद तक लव सीन थे।‌ आज भी इस गाने को लेकर चर्चाएं होती हैं।

3. आपके प्यार में हम संवरने लगे (राज)

साल 2002 में आई थी मूवी ‘राज’। इस मूवी का निर्माण भट्ट कैंप ने किया था। महेश भट्ट होंया विक्रम भट्ट इनकी फिल्मों की खासियत होती है कि इनकी फिल्में म्यूजिकल हिट होती हैं। चर्चित फिल्म राज के एक गीत ‘आपके प्यार में हम संवरने लगे’ लोगों के जेहन में आज भी ज़िंदा है। इस मूवी में एक्टर डिनो मारिया ने विपाशा बासु और मालिनी शर्मा दोनों एक्ट्रेस के साथ लव सीन किया था। मालिनी और डिनो मारिया ने’ आपके प्यार में हम संवरने लगे’ गाने में जिस तरह से लव सीन और डीप किसिंग सीन दिया था, इसे देखते ही दर्शक रोमांचित हो उठे। उसके पहले ऐसे सीन कभी-कभार किसी फिल्म के गानों में दिखे थे।

4. यार को मैंने सोने न दिया (शीशा)

‘यार को मैंने सोने न दिया’ शीशा मूवी के इस गाने में अपनी आवाज कुनाल गांजावाला ने दी थी। इस गाने में कामुकता का तड़का देखने को मिलता है। आज चर्चित हो चुके चेहरे सोनू सूद ने अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ जबरदस्त लव सीन देकर इस गाने को ख़ास बना दिया। सोनू और नेहा ने इस गाने में बोल्ड सीन देने में कोताही नहीं बरती। इस गाने ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा कर रख दी थी।

5. आशिक बनाया आपने ( टाइटल सॉन्ग)

किसी गानें में इमरान हाशमी हो और उसमे उनका म्यूजिक हो और वो गाना हिट न हो, ऐसा बहुत ही रेयर केस में होता है। साल 2005 में मूवी आई थी आशिक बनाया आपने। इमरान हाशमी के अपोजिट तनुश्री दत्ता ने इस मूवी में काम किया था। इसी मूवी के नाम से एक टाइटल सॉन्ग भी बना था।

आशिक बनाया आपने’ इस गाने में इमरान हाशमी ने तनुश्री दत्ता के साथ बेहद ही कामुक बोल्ड सीन दिया था। तनुश्री दत्ता के साथ इमरान हाशमी की किसिंग सीन ने इमरान हाशमी को रातों-रात स्टार बना दिया। इस गाने की दीवानगी ऐसी थी कि जब भी यह गाने बजता है तो लोग इसके साथ ही लिप सिंगिंग करना शुरू कर देते थे।

(https://taylorsmithconsulting.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो