whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मॉडल के साथ डॉक्टर ने किया दुष्कर्म, ड्रग देकर की जबरदस्ती, कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा

Model Sexually Assualted by Dentist: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और मॉडल के साथ दुष्कर्म करने वाले डेंटिस्ट को 10 साल की सजा सुनाई गई है।
06:00 AM Sep 26, 2024 IST | Himanshu Soni
मॉडल के साथ डॉक्टर ने किया दुष्कर्म  ड्रग देकर की जबरदस्ती  कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा
Model Stefania Costache Raped by Dentist

Model Stefania Costache Sexually Assaulted by Dentist: पॉपुलर इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर स्टेफेनिया कोस्टैच के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिए जाने के बाद अब कोर्ट ने बड़ा एक्शन लिया है। सोशल मीडिया पर इस खबर से सनसनी फैल गई है, जब से मॉडल ने आरोप लगाया है कि उनके साथ उन्हीं के डेंटिस्ट ने दुष्कर्म किया है। मॉडल के फैंस को बड़ा झटका लगा है। मॉडल ने इस बात की शिकायत कराई थी, जिसके बाद आरोपी को दोषी करार दे दिया गया है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

दरअसल मॉडल ने आरोप लगाया है कि जब वो अपना दांत दिखाने के लिए डेंटिस्ट के घर पर गईं तो उसने उन्हें ड्रग्स दिए और जबरदस्ती करने की कोशिश की। इतना ही नहीं डेंटिस्ट ने मॉडल का अपहरण भी किया और उसके साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की। शिकायत करने बाद फिलहाल डेंटिस्ट सलाखों के पीछे है।

साल 2020 में डेंटिस्ट ने किया था मैसेज

स्टेफेनिया कोस्टैच ने पुलिस को बताया कि कुछ साल पहले वो अपने दांत से परेशान हो गई थीं। वो उन्हें सही करवाना चाहती थीं लेकिन ऐसा नहीं करवा पा रही थीं क्योंकि पैसे ज्यादा लग रहे थे। ऐसे में कोस्टिन ने उन्हें सोशल मीडिया पर एक मैसेज किया कि उनके पास तरीका है जिससे मॉडल के दांत सही हो जाएंगे। इसके बाद स्टेफेनिया ने डेंटिस्ट पर विश्वास जताते हुए उनके साथ अपोइंटमेंट बुक कर ली।

Advertisement

डेंटिस्ट ने ड्रग देकर किया दुष्कर्म

इसके बाद जब स्टेफेनिया ने डेंटिस्ट से मुलाकात की, तो उसने दांत देखने के बहाने पहले तो उन्हें ड्रग्स दिए, इसके बाद उन्हें किडनैप करके डेंटिस्ट ने दुष्कर्म किया। फिलहाल इस पूरे मामले में कोस्टिन को दोषी पाया गया है और उसे रोमानिया में 10 साल की सजा सुनाई गई है। डेंटिस्ट ने खुद को निर्दोष बताया था लेकिन कोर्ट ने उसे अपराधी करार दिया है और पिछले हफ्ते ही सजा सुनाई है। इसके अलावा कोर्ट ने मुआवजा देने के साथ जेल से छूटने के बाद 5 साल के लिए डेंटिस्ट का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मास्क लगाकर पहुंचीं Adnaan Shaikh की बेगम, निकाह के बाद पहली बार दिखा नया जोड़ा

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो