whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024 में प्रीति जिंटा के पल पल बदलते रहे एक्सप्रेशन, जीत पर kisses भेज फैंस का जीता दिल!

Preity Zinta In IPL 2204: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में एक्ट्रेस पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुए मैच के दौरान अपनी टीम को चीयर करने पहुंची थी। वहां उनके पल-पल में बदलते एक्सप्रेशन ने फैंस का दिल जीत लिया है।
10:39 AM Apr 05, 2024 IST | Jyoti Singh
ipl 2024 में प्रीति जिंटा के पल पल बदलते रहे एक्सप्रेशन  जीत पर kisses भेज फैंस का जीता दिल
Preity Zinta In IPL 2204

Preity Zinta In IPL 2204: IPL 2024 का क्रेज इन दिनों हर किसी पर छाया हुआ है। वहीं सेलेब्स भी अपनी टीम को सपोर्ट करने क्रिकेट के मैदान में जाने से नहीं चूकते हैं। बात जब पंजाब किंग्स की हो तो भला उसकी मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा कैसे पीछे रह सकती हैं। गुरुवार रात नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच हुआ। इस दौरान प्रीति जिंटा अपनी टीम को चीयर करने पहुंची। मैच के दौरान प्रीति के चेहरे पर कभी टेंशन तो कभी एक्सप्रेशन और चुलबुली अदाएं साफ देखने को मिलीं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

IPL के मैच के दौरान प्रीति जिंटा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में उनकी चुलबुली अदाएं फैंस का दिल जीत रही हैं। वहीं जब उनकी टीम पंजाब किंग्स ने जीत हासिल की तो एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कभी अपने बालों को हाथ से संवारती तो कभी टीम को ढेर सारे किस भेजकर उन्होंने न सिर्फ टीम का उत्साह बढ़ाया बल्कि फैंस का दिल जीत लिया।

यह भी पढ़ें: Maidaan VS Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय और अजय की बॉक्स ऑफिस फाइट में कौन मारेगा बाजी?

बता दें कि पूरे मैच के दौरान कई ऐसे मौके भी आए जब प्रीति जिंटा के चेहरे पर टेंशन साफ देखी गई। गुजरात टाइटंस के 200 रन के लक्ष्य को पूरा करने के लिए पंजाब किंग्स की टीम नूर अहमद की कमाल की गेंदबाजी के सामने 13वें ओवर में 111 रन तक पांच विकेट गंवा चुकी थी। उस समय प्रीति भी एक पल को परेशान दिखी थीं।

लोगों को याद आया पुराना किस्सा

फिलहाल एक्ट्रेस के चेहरे पर टीम की जीत की खुशी साफतौर पर देखने को मिली। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। वहीं वीडियो देखने के बाद लोग यह भी याद कर रहे हैं कि एक समय पर प्रीति जिंटा ने ऑक्शन के दौरान शशांक सिंह पर बोली लगाते हुए कहा था कि टीम उन्हें खरीदना नहीं चाहती है। हालांकि आज शशांक सिंह ने कमाल दिखाते हुए अर्धशतक तो लगाया ही। साथ में पूरी बाजी को पलटते हुए टीम को शानदार जीत भी दिलाई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो