खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sonakshi Sinha ने प्रेग्नेंसी की वजह से की रजिस्टर्ड मैरिज? रेडिट पोस्ट के दावे में कितनी सच्चाई

Sonakshi Sinha Pregnancy Rumor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले महीने 23 जून को शादी के बंधन में बंधे थे। इस बीच एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाएं फिर तेज हो गई हैं।
09:06 AM Jul 04, 2024 IST | Jyoti Singh
Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal.
Advertisement

Sonakshi Sinha Pregnancy Rumor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी को 15 दिन भी नहीं हुए कि एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाएं होनी शुरू हो गई हैं। सोशल मीडिया पर काफी चर्चा चल रही है कि सोनाक्षी और जहीर जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहा है। यही वजह है कि दोनों ने जल्दबाजी में शादी करने का फैसला लिया था। उनकी शादी भी रजिस्टर्ड मैरिज थी। आपको बता दें कि ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि रेडिट पोस्ट में कपल से जुड़े एक सूत्र ने दावा किया है। पोस्ट में बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा जहीर के बच्चे की मां बनने वाली हैं। इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में रजिस्टर्ड मैरिज करने का फैसला लिया था। आइए जानते हैं कि रेडिट की इस पोस्ट में कितनी सच्चाई है?

Advertisement

पिछले महीने हुई है शादी

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने पिछले महीने ही 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज की है। दोनों ने परिवार और करीबी की मौजूदगी में शादी की थी। फिलहाल ये कपल इस वक्त अपने हनीमून पीरियड को एन्जॉय कर रहा है। इस बीच सोनाक्षी और जहीर के पेरेंट्स बनने की चर्चा तेज हो चुकी हैं। पिछले दिनों जब एक्ट्रेस अपने पति संग अस्पताल के बाहर स्पॉट हुईं थीं, उस वक्त भी उनकी प्रेग्नेंसी की काफी चर्चा हुई थी। हालांकि जब लोगों को पता चला कि एक्ट्रेस अस्पताल में एडमिट अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा से मिलने पहुंची थी तब इन अफवाहों पर विराम लग गया था।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: दो सना के बीच फंसे नैजी? एक संग बढ़ी नजदीकियां! दूसरी संग जुगलबंदी देख यूजर्स ने लिए मजे

Advertisement

रेडिट की पोस्ट से फिर चर्चा

सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी को फिर से हवा मिली रेडिट के पोस्ट से जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही जहीर इकबाल के बच्चे को जन्म देंगी। पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर उनसे जुड़े एक करीबी सूत्र ने दी है। यही वजह थी कि सोनाक्षी और जहीर ने जल्दबाजी में शादी करने का फैसला लिया था।

रेडिट की पोस्ट में कितनी सच्चाई?

रेडिट की वायरल पोस्ट से भले ही सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी की चर्चा फिर तेज हो गई हो लेकिन इस पोस्ट पर एक्ट्रेस या उनके पति जहीर इकबाल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। यहां तक कि दोनों की फैमिली ने भी ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है, जिससे ये पता चल सके कि वाकई सोनाक्षी सिन्हा प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में रेडिट की पोस्ट में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले करीब 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि अपनी डेटिंग की बात उन्होंने हमेशा मीडिया से छिपाकर रखी। 23 जून को दोनों ने शादी कर अपने रिश्ते को पति-पत्नी का नाम दे दिया। हालांकि दूसरे धर्म में शादी करने के लिए सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

यहां देखें वीडियो

 

Advertisement
Tags :
sonakshi sinhaZaheer Iqbal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement