whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉलीवुड की 'खल्लास गर्ल' ने क्यों किया सलमान के शो 'बिग बॉस 18' को मना? खुद सामने आकर कही बड़ी बात

Isha Koppikar Reaction on Bigg Boss 18: सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' में हिस्सा लेने के लिए कई नाम अब तक सामने आए हैं। अब शो में पार्ट लेने को लेकर ईशा कोप्पिकर का नाम सामने आ रहा था जिसपर अब अभिनेत्री ने अपना रिएक्शन दे दिया है।
05:18 PM Aug 17, 2024 IST | Himanshu Soni
बॉलीवुड की  खल्लास गर्ल  ने क्यों किया सलमान के शो  बिग बॉस 18  को मना  खुद सामने आकर कही बड़ी बात
Isha Koppikar on Doing Bigg Boss 18

Isha Koppikar Reaction on Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' शुरू होने में अब कुछ ही महीने बाकी हैं और ये शो अपने लॉन्च से पहले ही चर्चा का विषय बना हुआ है। कई सेलेब्रिटीज के नाम इस शो के संभावित कंटेस्टेंट्स के तौर पर सामने आए हैं, जिनमें से एक नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर का भी था। लेकिन अब इस मामले में खुद ईशा ने अपनी बात रखी है और शो में हिस्सा लेने पर अपना रिएक्शन दे दिया है।

ईशा कोप्पिकर ने दिया रिएक्शन

हाल ही में सोशल मीडिया पर ये अफवाहें उड़ रही थीं कि ईशा कोप्पिकर बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकती हैं। ये खबरें उनके व्यक्तिगत जीवन और करियर को लेकर आ रही थीं, जिनसे जुड़ी न्यूज उनके विवादित रियलिटी शो में पार्ट लेने को लेकर चल रही थी। ईशा कोप्पिकर के फैंस को लगा कि शायद वो शो में अपनी पर्सनल लाइफ और करियर को आगे बढ़ाने के लिए हिस्सा ले सकती हैं।

Isha Koppikar Reaction on Bigg Boss 18

Isha Koppikar Reaction on Bigg Boss 18

हालांकि ईशा ने इन सभी अटकलों को खारिज कर दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम और एक्स पर अपने फॉलोवर्स के साथ कई खबरों के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिनमें उनके बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने की बात कही जा रही थी। ईशा ने इन खबरों को पूरी तरह से फर्जी करार दिया है और साफ कर दिया है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को बताया कि इस बार वो शो में नहीं दिखेंगी। ईशा ने मीडिया से कहा है कि वो एक बार आक्टिस्ट से बात करते उनसे भी कन्फर्म कर लिया करें कि ये बात सच है या नहीं।

'बिग बॉस 18' के लिए कई नाम आए सामने

बिग बॉस 18 के लिए अभी तक मेकर्स ने किसी भी प्रतियोगी का नाम आधिकारिक तौर पर नहीं घोषित किया है। हालांकि शो के संभावित प्रतियोगियों की लिस्ट में कई नाम शामिल हैं। अदनान शेख और तहलका की पत्नी दीपिका आर्या का नाम भी इस लिस्ट में आया है। इन दोनों से बातचीत चल रही है, लेकिन फिलहाल कुछ कन्फर्म नहीं कहा जा सकता। इनके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी, फैजल शेख, पूजा शर्मा, शहीर शेख जैसे टीवी एक्टर्स का भी नाम सामने आ रहा है।

Isha Koppikar Reaction on Bigg Boss 18

Isha Koppikar Reaction on Bigg Boss 18

सुर्खियों में बनी हुई हैं ईशा कोप्पिकर

ईशा कोप्पिकर का नाम जब से सलमान खान के शो को लेकर आया था तब से उनके फैंस काफी एक्साइटेड थे। आपको बता दें पिछले काफी वक्त से ईशा कोप्पिकर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने इसी साल अपने पति से तलाक किया है। इसके अलावा कुछ समय पहले उन्होंने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच जैसे सीरियस मुद्दे पर भी खुलासा किया था। खबरों की मानें तो फिलहाल बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा ईशा नहीं बनना चाहती हैं जिसकी वजह है उनकी बेटी। खबरों की मानें तो सिंगल पेरेंट होने के चलते ईशा फिलहाल अपनी बेटी पर पूरा ध्यान देना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: Anupamaa के Anuj रियल लाइफ में बन रहे पिता? वाइफ आकांक्षा चमोला ने किया खुलासा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो