whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ढेर सारे इमोशन्स के साथ आती है Ishq Vishk Rebound, टीनएजर्स की दोस्ती-प्यार से बढ़कर है फिल्म

Ishq Vishk Rebound Review: फिल्म 'इश्क विश्क' (Ishq Vishk) की फ्रेंचाइजी 'इश्क विश्क रिबाउंड' (Ishq Vishk Rebound) रिलीज हो गई है। अगर आप भी फिल्म देखने से पहले इसके बारे में जानना चाहते हैं, तो आप यहां इसका रिव्यू कर सकते हैं।
12:18 PM Jun 21, 2024 IST | Nancy Tomar
ढेर सारे इमोशन्स के साथ आती है ishq vishk rebound  टीनएजर्स की दोस्ती प्यार से बढ़कर है फिल्म
ishq Vishk Rebound

Ishq Vishk Rebound Review: कुछ ऐसी फिल्में होती हैं, जिनकी कहानी को दर्शक आगे बढ़ता देखना चाहते हैं। साल 2003 में आई एक ऐसी ही फिल्म 'इश्क विश्क' (Ishq Vishk) की फ्रेंचाइजी 'इश्क विश्क रिबाउंड' (Ishq Vishk Rebound) भी आ गई है, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार था। अब भई फिल्म रिलीज हो गई है, लेकिन लोगों ने मन में एक सवाल ये भी रहता है कि इसको देखने जाने से पहले एक बार इसका रिव्यू पढ़ लें, तो देर किस बात की है, ये ऑर्टिकल आपके लिए है। आइए आपको बताते हैं कि कैसी है 'इश्क विश्क रिबाउंड'?

फिल्म की कहानी

सिनेमाघरों में फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' की एंट्री हो चुकी है। ऐसे लोगों को इसकी कहानी के बारे में जानने की लालसा है, तो भई आपको बता देते हैं कि इस फिल्म में तीन दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है, लेकिन वो कहते हैं ना कि जब एक ग्रुप में कोई बाहर का आ जाए, तो मामला खराब हो सकता है। हालांकि इन तीनों के बीच जो शख्स आया है, उसे ज्यादा तवज्जो नहीं दी गई। फिल्म में दो दोस्तों में प्रेम-कहानी जैसा कुछ दिखाया गया है। जी हां, अब तीन दोस्तों के ग्रुप में अगर दो लव-बर्ड्स होंगे तो भई तीसरा तो कबाब में हड्डी ही कहलाएगा। अब ये जोड़ी कितने दिन टिक पाएगी और कब इस कहानी का लव एंगल बदल जाएगा ये देखने के लिए आप फिल्म देख सकते हैं।

कैसी है फिल्म?

फिल्म को देखकर ऐसा लगता है, जैसे इस फिल्म में ढेर सारे इमोशन्स हैं। हालांकि फिल्म में कुछ भी ऐसा नहीं है, जो हमने पहले ना देखा हो। इसके अलावा ये फिल्म टीनएजर्स की दोस्ती-प्यार को दिखाने का काम करती है। साल 2003 में आई फिल्म ‘इश्क विश्क’ के सामने ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ को देखा जाए, तो आज के हिसाब से फिल्म बढ़िया है। युवा पीढ़ी की बात करें तो उन्हें ये फिल्म ज्यादा पसंद आ सकती है और टिकट खिड़की पर चलने का इसका ये सबसे बड़ा प्वॉइंट हो सकता है।

कैसी है एक्टिंग-डायरेक्शन ?

वहीं, अब अगर एक्टिंग की बात करें तो भई फिल्म के किरदारों के हिसाब से सबने बढ़िया एक्टिंग की है, जो दर्शकों को बिल्कुल बोर नहीं करेगी। लगभग 2.15 घंटे की इस फिल्म में आपको दोस्ती और प्यार का बॉन्ड अपनी ओर खींच सकता है। इसके साथ ही अगर फिल्म के डायरेक्शन की बात करें तो Nipun Dharmadhikari ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। नेचर की खूबसूरती को बेहद शानदार तरह से दिखाया गया है। इसी के साथ फिल्म को तीन स्टार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो