whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jacqueline Fernandez के ल‍िए आफत बने महंगे ग‍िफ्ट.. महंगी कार, ED ने उठाया ये बड़ा कदम

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पर से ईडी का शिकंजा हटने का नाम नहीं ले रहा है। ठग सुकेश चंद्रशेखर संग जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस को ईडी ने तलब किया है।
10:27 AM Jul 10, 2024 IST | Jyoti Singh
jacqueline fernandez के ल‍िए आफत बने महंगे ग‍िफ्ट   महंगी कार  ed ने उठाया ये बड़ा कदम
Jacqueline Fernandez Money Laundering Case.

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर से उनका पीछा छूट पा रहा है। ED (प्रवर्तन निदेशालय) ने एक बार फिर उन्हें तलब किया है। दरअसल, सुकेश चंद्रशेखर की ओर से चलाए जा रहे कथित जबरन वसूली रैकेट से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस के तहत जैकलीन को तलब किया गया है। बता दें कि फिलहाल सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल में बंद है। उसने जैकलीन को काफी महंगे गिफ्ट और लग्जरी कार गिफ्ट की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि जांच एजेंसी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कुछ नए सबूत हाथ लगे हैं, जिसकी पुष्टि करने के लिए एक्ट्रेस को दोबारा तलब किया गया है।

ईडी ने क्यों किया एक्ट्रेस को तलब?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये मामले में बुधवार को जांच में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंची है। इसी बीच ईडी ने आज, बुधवार की सुबह एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को 11 बजे ईडी के ऑफिस में उपस्थित होने के लिए तलब किया है। ईडी से जुड़े सूत्र का कहना है कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच एजेंसी के हाथ कुछ नए सबूत आए हैं। इन्हीं के बारे में पड़ताल करने के लिए ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को तलब किया है, जिससे इन सबूतों की पुष्टि की जा सके।

यह भी पढ़ें: देखें कैसे बूढ़े शख्स के ‘अरमान’ जगा रहीं कृतिका मलिक, यूट्यूबर की दूसरी बीवी का ओल्ड वीडियो वायरल

पहले भी ईडी कर चुकी है पूछताछ

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को ईडी की ओर से तलब किया गया हो। इससे पहले भी कई बार उन्हें ईडी की पूछताछ का हिस्सा बनना पड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस के खिलाफ काफी पहले ही मनी लॉन्ड्रिंग मामले के तहत आरोप पत्र दायर किया जा चुका है। इतना ही नहीं जांच के दौरान जांच एजेंसी ने उनकी चल संपत्ति (फिक्स्ड डिपॉजिट) को जब्त कर लिया है। ईडी का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर की ओर से चलाए जा रहे मनी लॉन्ड्रिंग की भनक पहले से ही जैकलीन को थी। साथ ही वो जबरन वसूली रैकेट से भी वाकिफ थीं।

सुकेश चंद्रशेखर से लिए थे महंगे गिफ्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को लेकर यह भी कहा गया है कि उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर से कई महंगे गिफ्ट और लग्जरी कार ली थीं। उन गिफ्ट को अपराध की कमाई के जरिए खरीदने का आरोप है। ईडी से जुड़े सूत्र ने बताया था कि ईडी की पूछताछ के दौरान जैकलीन ने सुकेश की ओर से महंगे गिफ्ट लेने से इनकार कर दिया था। उन्होंने खुद को पीड़ित बताया था। वहीं ईडी का कहना था कि अपने कथन की पुष्टि के लिए सबूत देने में एक्ट्रेस विफल रहीं थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो