खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Renukaswamy Murder Case: अब जेलर से भिड़ गए एक्टर दर्शन? इस जिद को लेकर पड़ गई फटकार

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में जेल में बंद एक्टर दर्शन को जेलर से फटकार लगी है। खबरों की मानें तो दर्शन सबसे फालतू में ही बहस कर रहे हैं।
08:05 PM Sep 15, 2024 IST | Himanshu Soni
Renukaswamy Murder Case
Advertisement

Renukaswamy Murder Case: कन्नड़ सिनेमा के मशहूर अभिनेता दर्शन थूगुदीप पिछले चार महीनों से जेल की सलाखों के पीछे हैं। उन पर अपने ही फैन रेणुकास्वामी की हत्या का आरोप है। हाल ही में दर्शन की जेल में सिगरेट पीते और वीडियो कॉल पर बात करते हुए तस्वीरें वायरल होने के बाद कर्नाटक के जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया था। इसके बाद उन्हें हाई सिक्योरिटी वाले जेल में शिफ्ट कर दिया गया। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर बेवजह की सुविधाओं की मांग कर रहे हैं, जिस पर जेलर ने उन्हें फटकार लगा दी है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

जेल में सुविधाओं की मांग पर बहस

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, दर्शन लगातार जेल में मिलने वाली सुविधाओं की कमी को लेकर अधिकारियों से बहस कर रहे हैं। जेलर ने उन्हें सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर वो अपने जिद्दी और अहंकारी रवैये को नहीं बदलेंगे तो उन्हें गंभीर नतीजे भुगतने पड़ सकते हैं। जेलर ने दर्शन को साफ-साफ कह दिया है कि जेल में उन्हें केवल वही सुविधाएं मिलेंगी, जो जेल के नियमों के तहत दी जाती हैं। अगर उन्हें उसके अलावा कोई सुविधाएं चाहिए तो इसके लिए उन्हें अदालत में याचिका दायर करनी होगी।

नियमों की अनदेखी पर जेलर की चेतावनी

जेलर ने कहा कि एक्टर का बर्ताव और अनुशासन की कमी पर अदालत बारीकी से निगरानी रख रही है। जेल में अधिकारियों के साथ सहयोग करने की बजाय दर्शन नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, जिससे उनकी स्थिति और भी मुश्किल हो जाती है।

Advertisement

सिगरेट पीने की वायरल तस्वीरें

एक्टर दर्शन की वायरल तस्वीरों में उन्हें जेल के गार्डन में कुछ लोगों के साथ सिगरेट पीते और चाय का आनंद लेते हुए देखा गया था। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गईं, जिसके बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने इस मुद्दे पर तुरंत एक्शन लेते हुए दर्शन को दूसरी जेल में शिफ्ट करने के आदेश दिए। इस आदेश के बाद सात जेल अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया था।

फैन की हत्या का आरोप

9 जून को बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या इलाके में 33 वर्षीय रेणुकास्वामी की लाश मिली थी। जांच में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में दर्शन और एक्ट्रेस पवित्रा को हत्या के स्थल से निकलते हुए देखा। दोनों के मोबाइल नंबर भी हत्या की रात उसी इलाके में एक्टिव पाए गए। इसके बाद दर्शन और पवित्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था।

आपको बता दें रेणुकास्वामी, दर्शन का एक बड़ा फैन था और जनवरी 2024 में पवित्रा गौड़ा ने दर्शन के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। दर्शन का पहले से शादीशुदा होना इस रिश्ते को लेकर विवाद पैदा कर रहा था। रेणुकास्वामी ने इस रिश्ते को लेकर पवित्रा को धमकियां दीं, साथ ही अश्लील मैसेज भी भेजे। जब पवित्रा ने इसकी शिकायत दर्शन से की तो दर्शन और उनके साथियों ने रेणुकास्वामी को टॉर्चर कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपियों ने खून से सने कपड़े बदलकर नए कपड़े पहने लिए थे।

यह भी पढ़ें: Netflix और Amazon पर इन 5 फिल्मों-सीरीज में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की भरमार, अकेले ही देखें

Open in App
Advertisement
Tags :
Renukaswamy Murder Case
Advertisement
Advertisement