चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मैं वर्जिन हूं', Aly Goni ने वर्जिनिटी पर उठे सवाल का दिया जवाब

Aly Goni On Virginity: अली गोनी ने सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों के जवाब देते हुए अब कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। एक्टर ने अपनी वर्जिनिटी पर उठ रहे सवालों के भी जवाब दिए हैं। साथ ही उर्फी जावेद को लेकर भी कुछ ऐसा बयान दिया है कि उर्फी इस पर रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाईं।
12:23 PM May 09, 2024 IST | Ishika Jain
Aly Goni On Virginity
Advertisement

Aly Goni On Virginity: पॉपुलर एक्टर अली गोनी (Aly Goni) अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। वो एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं। अक्सर इन दोनों को एक-साथ देखा जाता है। पार्टी हो या कोई फेस्टिवल या फिर फैमिली डिनर ये कपल एक-दूसरे का साया बने हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं छुट्टियां भी बितानी हों तो जैस्मिन और अली ये भी साथ करते हैं। अब तो दोनों कबूल कर चुके हैं कि जल्द ही ये शादी कर लेंगे। ऐसे में अब अली गोनी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा बयान दे दिया है कि इस कपल के फैंस हैरान रह गए हैं।

Advertisement

क्या वर्जिन हैं अली गोनी?

दरअसल, हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अली गोनी ने फैंस से बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने कई मजेदार सवालों के जवाब दिए और कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं। एक्टर के फैंस ने ऐसे मौके का फायदा उठाकर उनसे ऐसे-ऐसे सवाल पूछ डाले जो शायद उन्हें कभी और पूछने का मौका न मिलता। हालांकि, अली ने भी फैंस के सभी टेढ़े और तीखे सवालों के खुलकर जवाब दिए हैं। ऐसे में किसी ने उनसे ये भी पूछा था- 'क्या आप वर्जिन हो?'

अली गोनी ने अपनी वर्जिनिटी का खोला राज

एक्टर ने दिया वर्जिनिटी का सबूत

एक्टर ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'हां मैं वर्जिन हूं।' इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इस बात का सबूत भी फैंस के सामने पेश किया है। उन्होंने तुरंत अपने दोस्त मशहूर सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की तरफ कैमरा किया और उनसे सवाल किया कि बताओ भाई क्या मैं वर्जिन हूं? इस पर राहुल वाइडयुअ ने सीरियस फेस बनाते हुए कहा, 'मुझसे पूछो ये सच्ची वाला वर्जिन है, कौन-सा वाला वर्जिन है ये बाद में बताऊंगा।' इसके बाद अली ने एक बार फिर कहा है कि वो वर्जिन हैं। अब फैंस ये सुनकर चौंक गए हैं। इसके अलावा उन्होंने उर्फी पर दिए बयान पर भी फैंस को चौंका दिया है।

Advertisement

अली और उर्फी ने की एक-दूसरे की तारीफ

यह भी पढ़ें: Bhupendra Jogi पर चाकू से जानलेवा हमला, इन्फ्लुएंसर को आए 40 टांके

उर्फी की तारीफ में बांधे तारीफों के पुल

दरअसल, एक शख्स ने उनसे सवाल किया कि 'उर्फी क्या गाला के लिए बनी है?' इसके जवाब में उन्होंने कहा बिल्कुल बनी है। अली ने उर्फी की उस ड्रेस की भी तारीफ की जिसकी वजह से वो हाल ही में सबको इम्प्रेस कर गई थीं। उर्फी तितली उड़ने वाली ड्रेस से अली इतने इम्प्रेस हुए थे कि उन्होंने उर्फी को मैसेज कर उनकी इस ड्रेस की तारीफ की थी। अली ने ये भी कहा कि वो सीढ़ियां चढ़ रही हैं और उन्हें यकीन है कि एक दिन वो मेट गाला जरूर जाएंगी। अब उर्फी भी अली के मुंह से ऐसी बातें सुनकर खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने अली को सबसे स्वीट बताया है।

Advertisement
Tags :
Aly GoniJasmin Bhasin
Advertisement
Advertisement