whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Janhvi Kapoor को कौन पहनाना चाहता है इंगेजमेंट रिंग? देखकर लोट-पोट हुईं एक्ट्रेस

Janhvi Kapoor in The Great Indian Kapil Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को आखिर कौन पहनाना चाहता है इंगेजमेंट रिंग, कपिल शर्मा के शो पर इस बात का खुलासा हुआ।
05:55 AM Sep 29, 2024 IST | Himanshu Soni
janhvi kapoor को कौन पहनाना चाहता है इंगेजमेंट रिंग  देखकर लोट पोट हुईं एक्ट्रेस
जाह्नवी कपूर को कौन पहनाना चाहता है इंगेजमेंट रिंग?

Janhvi Kapoor in The Great Indian Kapil Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के ढेर सारे फैंस हैं। अपने अभिनय और खूबसूरती के दम पर एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी खुद की पहचान बना ली है। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा' के को-स्टार्स सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर के साथ नेटफ्लिक्स के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में पहुंचीं। फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचीं एक्ट्रेस के साथ कपिल शर्मा ने खूब हंसी-मजाब किया। इसके अलावा शो पर जाह्नवी कपूर को ये भी पता चला कि उन्हें इंगेजमेंट रिंग पहनाने की ख्वाहिश किसकी है, चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

जाह्नवी कपूर ने कपिल के शो में की मस्ती

जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ भी वो अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। ये बात तो हर कोई ही जानता है कि एक्ट्रेस इस वक्त शिखर के साथ रिलेशनशिप में हैं और बहुत खुश हैं, लेकिन बावजूद इसके एक्ट्रेस से किसी ने उनकी फिंगर का साइज पूछ लिया ताकि वो उन्हें इंगेजमेंट रिंग पहना सके। दरअसल कपिल शर्मा के शो में एक सेगमेंट के दौरान स्टार्स की कुछ तस्वीरें दिखाई जाती हैं जिसमें कुछ लोगों का कमेंट रीड किया जाता है। इस सेगमेंट में जिनके कमेंट्स सेलेब्स की पिक्चर पर सबसे ज्यादा फनी होते हैं उन्हें सभी के सामने पढ़ा जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

Advertisement

ऐसे में शो के होस्ट कपिल शर्मा ने जाह्नवी कपूर की एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर दिखाई जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी हुई हैं। इस तस्वीर पर वैसे तो कई कमेंट्स थे लेकिन एक कमेंट जिसने सभी का ध्यान खींचा और खुद शो के होस्ट कपिल शर्मा भी उसे पढ़े बिना नहीं रह पाए, वो था- 'आप अपना इंगेजमेंट फिंगर का साइज बता दो ताकि सोना सस्ता होने पर मैं अंगूठी बनवा सकूं।' फैन के इस कमेंट पर जाह्नवी कपूर जोर-जोर से हंसनी लगीं और उन्होंने शो में आए दूसरे मेहमान भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाए।

Advertisement

सैफ ने बताया क्यों नहीं बने क्रिकेटर?

शो में आए दूसरे मेहमान और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने भी इस दौरान जमकर मस्ती की। उन्होंने बताया कि उन्हें हमेशा से ही एक्टिंग में दिलचस्पी थी और क्रिकेट में जो फोकस चाहिए होता है उसकी उनमें कमी थी इसलिए उन्होंने मां की तरह एक्टर बनने का ही डिसाइड किया।

यह भी पढ़ें: एक से ज्यादा लड़कों को डेट कर रही थीं Kalki Koechlin, एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो