whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मोहब्बत के 'शिखर' पर हैं जाह्नवी कपूर, इंटरव्यू में शादी को लेकर बेबाक बोली श्रीदेवी की बेटी

Janhvi Kapoor on Paid PR: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और प्रोजेक्ट्स से खुद की पहचान बना चुकीं जाह्नवी कपूर ने हाल ही के अपने एक इंटरव्यू में पेड प्रमोशन को लेकर बयान दिया है। पैसे देकर खुद की तारीफ कराने पर जाह्नवी ने जो कुछ भी कहा देखिए इस रिपोर्ट में।
01:50 PM Jul 26, 2024 IST | Himanshu Soni
मोहब्बत के  शिखर  पर हैं जाह्नवी कपूर  इंटरव्यू में शादी को लेकर बेबाक बोली श्रीदेवी की बेटी
Janhvi Kapoor on Paid PR

Janhvi Kapoor on Paid PR: लेजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी और बॉनी कपूर की लाडली जाह्नवी कपूर फिल्मी जगत के उन स्टार किड्स में से हैं, जिन्होंने अपनी फैंस के दिल में अपनी एक खास जगह बनाई है। जाह्नवी अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। जाह्नवी अक्सर पैप्स द्वारा जिम के बाहर या एयरपोर्ट पर भी स्पॉट की जाती हैं। ऐसे में उनके बारे में कुछ लोगों का ये भी कहना होता है कि जाह्नवी पैसे देकर अपना प्रमोशन कराती हैं। जाह्नवी पैसे देकर अपना पीआर कराती हैं या नहीं, यही सवाल जब उनसे हाल ही में उनके एक इंटरव्यू में पूछा गया तो जाह्नवी ने इस पर क्या जवाब दिया, देखिए इस रिपोर्ट में।

मेरे पास इतना बजट नहीं-जाह्नवी कपूर

पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में जाह्नवी से अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातों का जिक्र किया है। उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर बात की है। जाह्नवी ने पैसे देकर खुद का प्रमोशन कराने पर भी जवाब दिया। इसी इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि सोशल मीडिया पर जब भी कोई आपकी तारीफ करता है तो लोग कहते हैं कि आपका पीआर होगा, इस पर जाह्नवी ने कहा कि अगर लोग मुझे ऐसा बोलते हैं तो मैं सीधा कहती हूं कि मेरे पास इतना बजट नहीं है कि मैं अपनी तारीफ करवाने के लिए पैसे खिलाऊं।

'पैसे खिला कर लोगों से बुलवा रही हूं'

इसी इंटरव्यू में जब जाह्नवी को कहा गया कि आप अपनी शानदार फिल्मों के लिए क्या कहना चाहेंगी तो जाह्नवी ने कहा कि मैं खुद के बारे में कैसे बैठ कर बोलूं। मैं बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट हो गई हूं। बड़ी-बड़ी परफॉर्मेंसेस दे रही हूं। मैं खुद ही ये सब नहीं बोल सकती ना। जब उन्हें कहा गया कि लोग आपकी बेहतरीन परफॉर्मेंसेस के लिए आपकी तारीफ कर रहे हैं तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि मैं पैसे खिला कर लोगों से बुलवा रही हूं।

शिखर संग शादी पर बोलीं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने इसी इंटरव्यू में शिखर पहाड़िया के साथ अपनी शादी को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा-'मैं अभी अपनी जिंदगी में खुश हूं। न तो फिलहाल मेरे पास और न ही उसके पास अभी शादी को लेकर जरा भी टाइम है'। जाह्नवी ने साफ किया कि अभी फिलहाल उनका शादी का कोई प्लान नहीं है।

जाह्नवी कपूर का अपकमिंग प्रोजेक्ट

जाह्नवी कपूर अपकमिंग फिल्म ‘उलझ’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को सुधांशु सरिया ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में उनके साथ गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, आदिल हुसैन, राजेंद्र गुप्ता, राजेश तैलंग, मियांग चांग और जितेंद्र जोशी जैसे कलाकार अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले हैं। जाह्नवी की ये थ्रिलर फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3: फिनाले से पहले विनर कैंडिडेट की गेम एक्स्पोज़, टॉप 5 से हुआ आउट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो