होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Mr And Mrs Mahi Trailer: Janhvi और Rajkummar की फिल्म में दिखेगी प्यार और सपनों की कहानी, फैंस को भाया ट्रेलर

Mr & Mrs Mahi Trailer X Reaction: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर सामने आ चुका है। इसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। अब तक तो इस ट्रेलर को लोगों का पॉजिटिव रिएक्शन ही मिल रहा है। देखते हैं इस ट्रेलर पर लोगों की क्या राय है।
05:47 PM May 12, 2024 IST | Ishika Jain
Mr & Mrs Mahi Trailer X Reaction
Advertisement

Mr & Mrs Mahi Trailer X Reaction: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr And Mrs Mahi) का ट्रेलर आज जारी हो चुका है। इस ट्रेलर ने आते ही धूम मचा दी है। ये अब आते ही ट्रेंड करने लगा है। फैंस को भी जान्हवी कपूर और राजकुमार की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। दो क्रिकेट फैंस ट्रेलर में दिखाई दे रहे हैं जो अपने सपनों को पीछे छोड़ फर्ज पूरा कर रहे हैं। फिल्म में जान्हवी डॉक्टर के रूप में नजर आ रही हैं।

Advertisement

जान्हवी और राजकुमार की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

फिल्म के ट्रेलर में न सिर्फ इनकी केमिस्ट्री दिखाई दे रही है बल्कि क्रिकेट के लिए इनका जुनून भी नजर आ रहा है। साथ ही इनकी अपने सपनों के लिए बगावत भी देखने को मिल रही है। प्यार, गुस्सा, धोखा और नाराजगी ये सब फिल्म में मौजूद है जिसकी अब एक झलक ट्रेलर में सामने आई है। साथ ही ट्रेलर में दो और खासियत हैं- पहला तो राजकुमार का फनी डायलॉग और दूसरा म्यूजिक जिसे सुनने के बाद फैंस दीवाने हो गए हैं। चलिए देखते हैं अब लोगों का इस ट्रेलर पर क्या कहना है।

फैंस को आ रहा पसंद

एक यूजर ने अब ट्रेलर देख लिखा है, 'मिस्टर एंड मिसेज माही- आशिकी 2 वाइब्स दे रही है, क्या होगा अगर वह उसे कोचिंग दे और वह इतनी बड़ी क्रिकेटर बन जाए जिसका उसने सपना देखा था और उसके बाद उसे जलन हो।' एक फैन ने कहा, 'जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अपनी अगली रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। निर्माता प्रशंसकों के बीच उत्साह का स्तर बढ़ा रहे हैं।' एक शख्स ने लिखा, 'मुझे मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर पसंद आया। अच्छी कहानी है, पूरी कहानी पता चल गई, देखते हैं वे इसे कैसे एक्सीक्यूट करते हैं.. इसे मैं परिवार के साथ हॉल में देखूंगा।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Anup Soni हुए Deepfake का शिकार, बेटिंग ऐप को प्रमोट करते दिखे Balika Vadhu स्टार

क्या बोल रहे यूजर्स?

एक फैन ने कहा है, 'मिस्टर एंड मिसेज माही: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर का ट्रेलर आपको उत्सुक और अधिक जानने के लिए प्रेरित करेगा।' किसी ने कहा, 'यह प्रभावशाली लग रहा है! और वैसे राजकुमार और जान्हवी अप्रत्याशित रूप से एक साथ अच्छे लग रहे हैं।' एक शख्स ने कहा, 'क्या शानदार ट्रेलर है! ये फिल्म पक्का ब्लॉकबस्टर होगी।'

Open in App
Advertisement
Tags :
Janhvi KapoorRajkummar Rao
Advertisement
Advertisement