whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Stree 2 कोरियाग्राफर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड सस्पेंड, रेप केस में IB मिनिस्ट्री का फैसला

Jani Master: कोरियोग्राफ जानी मास्टर को इन दिनों बड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। जानी मास्टर को मिलने वाले नेशनल अवॉर्ड को मिनिस्टी ऑफ इंफोर्मेशन और ब्रॉडकास्टिंग ने सस्पेंड कर दिया है।
10:48 AM Oct 06, 2024 IST | Nancy Tomar
stree 2 कोरियाग्राफर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड सस्पेंड  रेप केस में ib मिनिस्ट्री का फैसला
Jani Master.

Jani Master: कोरियोग्राफ जानी मास्टर को इन दिनों बड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। जानी मास्टर को मिलने वाले नेशनल अवॉर्ड को मिनिस्टी ऑफ इंफोर्मेशन और ब्रॉडकास्टिंग ने सस्पेंड कर दिया है। गौरतलब है कि जानी मास्टर इन दिनों कानूनी पचड़े में फंसे हुए हैं। मास्टर पर रेप के आरोप हैं और वो इस वक्त जेल में हैं। हालांकि इसी हफ्ते उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी में शामिल होने के लिए अंतरिम जमानत दी गई थी, लेकिन अब IB मिनिस्ट्री ने बड़ा फैसला लिया है।

Advertisement

IB मिनिस्ट्री का फैसला

जानी मास्टर साउथ सिनेमा का बेहद पॉपुलर स्टार हैं। मशहूर कोरियोग्राफर जबसे इस सबमें फंसे हैं, तबसे ही उनको लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। ना सिर्फ जानी मास्टर बल्कि इस मामले में उनकी बीवी आयशा का भी नाम फंसा हुआ है और दोनों ही हसबैंड-वाइफ सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस बीच शुक्रवार (4 अक्टूबर) को I&B मंत्रालय के नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेल ने एक स्टेटमेंट जारी किया, जिसमें कहा गया कि जानी मास्टर का अवॉर्ड सस्पेंड करने की जानकारी दी गई है।

Jani Master

Jani Master

Advertisement

‘आज की रात’ के कोरियोग्राफ हैं जानी मास्टर

बता दें कि जानी मास्टर हालिया रिलीज फिल्म ‘स्त्री 2’ के गाने ‘आज की रात’ के कोरियोग्राफ हैं। यौन शोषण के मामले में जैसे ही जानी को जेल में डाला गया, तो उनकी बीवी ने चिल्ला-चिल्लाकर कहा था कि अगर उनके पति पर आरोप लगाने वाली महिला सबूत दिखा देगी तो वो अपने पति को छोड़ देगी, लेकिन इस मामले में जानी को अभी तक कोई राहत नहीं मिली है।

Advertisement

शिकायतकर्ता ने लगाए संगीन आरोप

इतना ही नहीं बल्कि जानी पर जो आरोप लगे हैं उन्होंने वो कबूल भी कर लिए हैं। इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया था कि जानी मास्टर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि जानी मास्टर और उनकी पत्नी आयशा दोनों ने उसके साथ मारपीट की है। पीड़िता ने ये भी कहा था कि उसे धर्म बदलकर कोरियोग्राफर से शादी करने के लिए मजबूर करने की भी कोशिश की गई है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 शुरू होने से पहले बड़ा झटका, किसने किया Salman Khan के शो से किनारा?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो