whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jasmin Bhasin की आंखों का अब कैसा हाल? क्या है एक्ट्रेस का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट?

Jasmin Bhasin Health Update: जैस्मिन भसीन की आंखों का कार्निया डैमेज हो गया था। इस वजह से एक्ट्रेस को दिखना बंद हो गया। जैसे ही ये खबर एक्ट्रेस के फैंस को मिली, तो हर किसी को उनकी चिंता सताने लगी। वहीं, अब जैस्मिन ने खुद अपना हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर किया है।
12:30 PM Jul 27, 2024 IST | Nancy Tomar
jasmin bhasin की आंखों का अब कैसा हाल  क्या है एक्ट्रेस का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट
Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin Health Update: मशहूर टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की आंखों का कार्निया डैमेज हो गया था। इस वजह से एक्ट्रेस को दिखना बंद हो गया। जैसे ही ये खबर एक्ट्रेस के फैंस को मिली, तो हर किसी को उनकी चिंता सताने लगी। वहीं, अब जैस्मिन ने खुद अपना हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर किया है। साथ ही फैंस भी जानना चाहते हैं कि अब जैस्मिन की हालत कैसी है? आइए आपको बताते हैं...

अब कैसी है एक्ट्रेस की हालत?

जबसे जैस्मिन की आंखों का कार्निया डैमेज हुआ है, तबसे ही एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुई है। इस खबर की जानकारी भी एक्ट्रेस ने खुद ही थी। साथ ही सोशल मीडिया पर जैस्मिन लगातार अपना हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट स्टोरी पोस्ट में नया अपडेट शेयर किया है। इस स्टोरी में जैस्मिन ने एक सेल्फी फोटो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी आंखें झपकाती नजर आ रही हैं।

Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin

पोस्ट में दी जानकारी

इस फोटो में एक्ट्रेस बेहद प्यारी-सी स्माइल भी कर रही हैं। इस पोस्ट को देखकर कोई भी बता सकता है कि अब जैस्मिन पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं और वो ठीक हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए जैस्मिन ने इसके कैप्शन में लिखा है फाइनली। इसके साथ ही नजर वाला इमोजी भी शेयर की है। जी हां, कार्निया डैमेज होने के बाद से जैस्मिन को ना सिर्फ दिखना बंद हो गया था बल्कि उन्हें हर एक चीज में बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin

लैंस लगाने की वजह से हुई ऐसी हालत

वहीं, अब एक्ट्र्रेस इस परेशानी से बाहर आ गई हैं और बेहद खुश हैं। जैस्मिन के ठीक होने से उनके फैंस में भी खुशी की लहर है। गौरतलब है कि हाल ही में जैस्मिन एक इवेंट के लिए दिल्ली आई थीं। इस दौरान इवेंट में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस ने लैंस कैरी किए थे, लेकिन लैंस लगाने के कुछ देर बाद ही उन्हें आंखों में जलन और दिखना बंद होने लगा। हालांकि अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से जैस्मिन ने पहले इवेंट को पूरा किया और इसके बाद वो डॉक्टर के पास गईं।

Jasmine Bhasin

Jasmine Bhasin

अब ठीक हैं जैस्मिन

डॉक्टर के पास जाने के बाद पता लगा कि लैंस की वजह से जैस्मिन की आंखों का कार्निया डैमेज हो गया है और इसको ठीक होने में चार से पांच दिन का समय लगेगा। इस दौरान जैस्मिन को आंखों में दर्द, नींद ना आना जैसी कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि अब जैस्मिन ठीक हो गई हैं और बेहतर महसूस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Lawrence Bishnoi का भाई कौन? जिस पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! कोर्ट ने लिया बड़ा एक्शन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो