खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हॉस्पिटल में मां, 51 डिग्री में शूट; मुश्किल में पड़ीं Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin Mother Health Update: जैस्मिन भसीन की मां के हॉस्पिटल में एडमिट होने का कारण सामने आ गया है। एक्ट्रेस की मां को कौन-सी बीमारी हुई थी? अब वो खुद जैस्मिन ने रिवील कर दी है। एक्ट्रेस ने इसके अलावा ये भी बताया है कि उन्होंने और किन मुश्किलों का सामना किया है।
06:17 PM Jun 03, 2024 IST | Ishika Jain
Jasmin Bhasin Mother Health Update
Advertisement

Jasmin Bhasin Mother Health Update: मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) हाल ही में अपनी मां की बिगड़ी हालत की वजह से खबरों में आई थीं। एक्ट्रेस की मां की तस्वीरें हॉस्पिटल के बिस्तर से वायरल हुईं। इन फोटोज को देखने के बाद फैंस भी टेंशन में आ गए। सभी ने  जैस्मिन भसीन की मां के लिए दुआएं भी मांगी और एक्ट्रेस से सवाल भी किया कि उन्हें क्या हुआ है। अब जैस्मिन ने अपने फैंस को मां के हॉस्पिटल में एडमिट होने की वजह बता दी है।

Advertisement

1 हफ्ते में एक्ट्रेस के साथ क्या से क्या हो गया?

एक्ट्रेस ने रिवील किया कि पिछले कुछ दिनों में वो कितनी परेशानियों से गुजरी हैं और कैसे उन्हें हॉस्पिटल में मां के लिए रातें काटनी पड़ीं। ये भी कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में मुश्किलों का सामना कर रही हैं। अब उन्होंने अपनी एक हफ्ते की तस्वीरें इंस्टाग्राम से शेयर करते हुए, इस पूरे हफ्ते की कहानी सुनाई है। एक्ट्रेस ने किस दिन क्या किया? वो इन तस्वीरों में दिख रहा है। इसे शेयर करते हुए जैस्मिन ने पूरी कहानी सुना दी।

मां पहुंची अस्पताल

एक्ट्रेस ने कहा ये मेरी जिंदगी का सबसे व्यस्त और चिंतित हफ्ता था। जैस्मिन ने बताया कि उन्होंने जयपुर में 51 डिग्री में शूट किया है। अब आप सोच लीजिए कि 51 डिग्री में शूट करना कितना मुश्किल रहा होगा। इसके अलावा एक्ट्रेस अपने बचपन के दोस्तों से भी मिलने गई थीं। उन्होंने कोटा तक ट्रेवल किया और फिर समय निकालकर फैमिली के साथ लंच किया। इसके बाद उन्होंने ट्रेवल किया और दिल्ली जाकर इवेंट अटेंड किए। लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जो जैस्मिन के लिए सबसे मुश्किल था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Urfi Javed के सूजे हुए चेहरे का क्या है राज? क्या हो गई बीमारी? फैंस भी रह गए भौचक्के

एक्ट्रेस ने कुर्सी पर बैठे-बैठे बिताई रात

एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनकी मम्मी को कुछ हार्ट प्रॉब्लम्स हो गई थीं और इस इमरजेंसी की वजह से वो अपनी मम्मी के पास हॉस्पिटल पहुंची, जहां वो एडमिट थीं। जैस्मिन ने पूरी रात अपनी मां का ख्याल रखते हुए हॉस्पिटल की एक चेयर पर काटी। इस दौरान उन्हें कईं अलग-अलग अहसास हुए। तस्वीरों की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपनी मां की हॉस्पिटल से तस्वीर भी शेयर की है।

Advertisement
Tags :
Jasmin Bhasin
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement