whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jasmin Bhasin के क्रिप्टिक पोस्ट ने हिलाया यूजर्स का दिमाग, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Jasmin Bhasin: जैस्मिन भसीन के एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। हालांकि अब एक्ट्रेस ने यूजर्स का मुंह खुद ही बंद भी कर दिया। आइए आपको बताते हैं कि आखिर जैस्मिन ने ऐसा क्या लिखा था कि इंटरनेट पर इतना बवाल हो गया?
12:24 PM Aug 11, 2024 IST | Nancy Tomar
jasmin bhasin के क्रिप्टिक पोस्ट ने हिलाया यूजर्स का दिमाग  एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin: फिल्म और टीवी दोनों ही इंडस्ट्री के स्टार्स सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। सेलेब्स अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में जैस्मिन भसीन ने भी एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद कयासों का बाजार गर्म हो गया। जी हां, टॉक ऑफ द टाउन में चर्चा होने लगी कि जैस्मिन भसीन और अली गोनी का ब्रेकअप हो गया है। जैसे ही ये बातें शुरू हुई, तो जैस्मिन भसीन का सोशल मीडिया यूजर्स पर गुस्सा फूट पड़ा और एक्ट्रेस ने नेटिजंस को करारा जवाब दे दिया।

जैस्मिन ने यूजर्स को दिया जवाब

दरअसल, जैस्मिन ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें भसीन ने लिखा है कि इस चीज को याद रखें कि हर शेयर की गई चीज सच होती है। पोस्ट और कोट्स अचानक आए हुए विचार होते हैं और ये किसी की लाइफ विंडो नहीं होते। किसी को जज करना और कुछ भी सोच लेना बंद करें और इसके बजाय दयालुता फैलाएं और कुछ भी मान लेना बंद करें।

लोगों  ने लगाए कयास

गौरतलब है कि जैस्मिन भसीन ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि प्यार की बेहद अजीब होता है, जब ये जा रहा होता है, तो इसका एहसास और भी ज्यादा होता है। जैसे ही लोगों की नजर जैस्मिन के इस पोस्ट पर पड़ी, तो इंटरनेट पर हंगामा-सा मच गया। लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि जैस्मिन और अली के बीच में कुछ ठीक नहीं है या फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

बिग बॉस 14 में साथ आए थे नजर

हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट में नेटिजंस को ना सिर्फ इसका जवाब दिया बल्कि खरी-खरी भी सुनाई। गौरतलब है कि जैस्मिन भसीन और अली गोनी बिग बॉस 14 के घर में एक साथ नजर आए थे। ना सिर्फ शो के घर बल्कि बाहर भी ये जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी। दर्शकों ने इस जोड़ी पर खूब प्यार लुटाया था। बता दें कि जैस्मिन भसीन और अली गोनी के प्यार की शुरुआत खतरों के खिलाड़ी से शुरू हुई थी। जी हां, इस शो के एक सीजन में दोनों साथ नजर आए थे। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे संग फोटोज शेयर करते रहते हैं। कपल की तस्वीरों में उनका प्यार साफ झलकता है।

यह भी पढ़ें- Kritika-Payal की कैसी हुई हालत? Bigg Boss से बाहर आते ही टूट गए ‘अरमान’!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो