Advertisement

Nataša Stanković के एक्स पति से कितनी छोटी हैं Jasmin Walia? हार्दिक पांड्या और हसीना की उम्र में कितना ऐज गेप?

Jasmin Walia, Hardik Pandya: इस वक्त बस यही बातें हो रही हैं कि आखिर हार्दिक पांड्या और जैस्मीन वालिया के बीच क्या चल रहा है। साथ ही लोग ये भी जानना चाहते हैं कि दोनों में उम्र का कितना फासला है?

Jasmin Walia, Hardik Pandya

Jasmin Walia, Hardik Pandya: इन दिनों गॉसिप टाउन में बस एक ही चर्चा हो रही है कि हार्दिक पांड्या और ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया (Jasmin Walia) के बीच कुछ तो चल रहा है। हालांकि इन खबरों पर दोनों ने ही चुप्पी साध रखी है। इस बीच अब लोगों ने मन में ये भी सवाल उठ रहा है कि आखिर हार्दिक और जैस्मीन के बीच में उम्र में कितना अंतर है? अगर आप भी ये जानने के लिए बेकरार हैं, तो आइए आपको बताते हैं?

जैस्मीन और हार्दिक में कितना ऐज गेप?

अगर हार्दिक पांड्या की बात करें तो उनका जन्म 1993 अक्टूबर 11 को हुआ था। वहीं, अगर जैस्मीन की बात करें तो वो 1995 मई 23 को पैदा हुई थी। इस तरह से दोनों में 'एक साल सात महीने और 12 दिन' का अंतर है। इसी के साथ अगर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ यानी नताशा स्टेनकोविक की बात करें तो उनका जन्म 1992 मार्च 4 को हुआ था।

क्यों उड़ रही ब्रेकअप की अफवाहें?

दरअसल, इस वक्त हार्दिक और जैस्मिन को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के अफेयर की रूमर्स को हवा तब मिली जब दोनों ने एक ही लोकेशन से फोटोज शेयर की। जी हां, हाल ही में हार्दिक और जैस्मिन ग्रीस से एक पोस्ट शेयर किया। साथ ही जैस्मिन ने भी वहां से एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बैकग्राउंड में एक जैसी चीजें नजर आ रही थीं। इन पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स का माथा ठनक गया और इंटरनेट पर चर्चा होने लगी कि शायद दोनों के बीच में कुछ चल रहा है।

दोनों ने नहीं किया कोई रिएक्ट

इतना ही नहीं बल्कि जैस्मिन और हार्दिक को लेकर तो ये भी कहा जा रहा है कि दोनों बीते 6-7 महीने से एक-दूसरे के प्यार में हैं और नताशा क्रिकेटर से इसलिए ही अलग हुई हैं जिससे दोनों जल्दी एक-दूसरे से शादी कर सकें। हालांकि इन अफवाहों को लेकर अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता? ऐसा सिर्फ सुनने में आ रहा है। ना ही हार्दिक और ना ही जैस्मिन दोनों ने इन पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

अपने मायके में हैं नताशा

बता दें कि इस वक्त नताशा इंडिया में नहीं हैं। जी हां, एक्ट्रेस अपने मायके सर्बिया गई हुई हैं। हालांकि सर्बिया जाते ही नताशा और हार्दिक दोनों ने ऐलान कर दिया था कि अब वो साथ नहीं हैं।

यह भी पढ़ें- Kolkata Doctor Rape-Murder केस पर बोले Munawar Faruqui, कहा- एक मर्द होने के नाते…

Open in App
Tags :