Madhuri Dixit और Sridevi को पूरे करियर में नहीं मिला दमदार रोल? Javed Akhtar के बयान ने मचाई सनसनी

Javed Akhtar Viral Statement: जावेद अख्तर बेबाक बयान देने के लिए मशहूर हैं और अब उन्होंने बॉलीवुड की दो दिग्गज एक्ट्रेसेस को लेकर एक बड़ा बयान दे डाला है। अब उन्होंने माधुरी और श्रीदेवी को लेकर अपनी राय रखी है।

featuredImage
Javed Akhtar Viral Statement

Advertisement

Advertisement

Javed Akhtar Viral Statement: बॉलीवुड के दिग्गज स्क्रीन राइटर, लिरिसिस्ट और कवी जावेद अख्तर अक्सर विवादित बयान देकर सबका ध्यान खींच लेते हैं। अब उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में एक बार फिर कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद हर तरफ उनके बयान के ही चर्चे हो रहे हैं। उन्होंने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के फिल्मी करियर पर बेबाकी से कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद लोग भी सोच में पड़ सकते हैं।

माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी को लेकर क्या बोले जावेद अख्तर?

उन्होंने बताया कि कैसे एक हीरो की बदलती इमेज ने बड़े पर्दे पर स्टोरी टेलिंग को प्रभावित किया। इसके अलावा उन्होंने माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी को मीना कुमारी या नरगिस से भी कम्पेयर किया है। जावेद अख्तर ने कहा कि इन दोनों को मीना कुमारी या नरगिस जितने पावरफुल किरदार निभाने को नहीं मिले। जावेद ने अपने बयान में कहा कि 'माधुरी और श्रीदेवी को देखो, वो दोनों नरगिस, मीना कुमारी या मधुबाला से कम टैलेंटेड नहीं हैं। वो भी उनकी तरह ही बेहतरीन एक्ट्रेसेस थीं, लेकिन क्या उन्हें अपने पूरे करियर में ढंग का रोल मिला?'

मीना कुमारी और नरगिस से की तुलना

उन्होंने आगे पूछा, 'कौन-सा यादगार किरदार आपने श्रीदेवी या माधुरी को दिया? इसलिए नहीं कि उनसे कुछ दुश्मनी थी, आपके पास अच्छे रोल्स नहीं थे और ऐसे बढ़िया किरदार इसलिए नहीं थे क्योंकि जब मीना कुमारी थीं। तब 'मैं चुप रहूंगी' गुण था। अब 'मैं चुप रहूंगी' गुण नहीं है। तो अब गुण क्या है ये लोगों की समझ में नहीं आ रहा। जब 70 के दशक में एक यंग आदमी सत्ता के खिलाफ खड़ा हुआ तो वो गुण था। लेकिन क्या आज जेल जाना भी एक गुण है? आपको नहीं पता, आपको इस तरह का एटीट्यूड सुसाइडल लगेगा।'

यह भी पढ़ें: Ishaan Khattar ने शेयर की ‘डर्टी’ वीडियो, पैंट उतार अंडरवियर में…

बेबाक बयानों से बटोरते हैं सुर्खियां

अब उनका श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित पर दिया बयान काफी सुर्खियों में है। आपको बता दें, जावेद अख्तर हर बार अपनी बात बेबाकी से रखते हैं फिर चाहे वो फिल्म इंडस्ट्री को लेकर हो या फिर देश को लेकर हो। उनका नजरिया दुनिया से काफी अलग है और इसके चलते उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है।

Open in App
Tags :