whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jaya Bachchan Net Worth: लग्जरी गाड़ियां, करोड़ों के गहने; अरबों की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं अमिताभ बच्चन की जया

Jaya Bachchan Net Worth: बॉलीवुड की गुड्डी यानी जया बच्चन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। दमदार एक्टिंग के साथ एक्ट्रेस अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। साथ ही आलीशान जिंदगी जीती हैं। उनके जन्मदिन पर आइए जानते हैं कि जया के पास कितनी संपत्ति है।
07:56 AM Apr 09, 2024 IST | Jyoti Singh
jaya bachchan net worth  लग्जरी गाड़ियां  करोड़ों के गहने  अरबों की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं अमिताभ बच्चन की जया
Jaya Bachchan Net Worth

Jaya Bachchan Net Worth: बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार फिल्मों से फैंस के दिलों पर राज किया है। उन्होंने 15 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया। इसके बाद कई हिट फिल्में की। यह सिलसिला आजतक कायम है। जया ने फिल्मों के साथ ही पारिवारिक जिंदगी की जिम्मेदारी बखूबी निभाई है। इसके अलावा राजनीति में भी अपना जलवा कायम रखा है। आज एक्ट्रेस अपने पति अमिताभ बच्चन और पूरे परिवार के साथ शान-ओ-शौकत की जिंदगी जी रही हैं। जन्मदिन के खास मौके पर आइए जानते हैं कि जया बच्चन की नेट वर्थ के बारे में।

Advertisement

जया बच्चन की नेट वर्थ

जया बच्चन ने इस साल की शुरुआत में राज्यसभा के लिए नामांकन किया था। इस दौरान उन्होंने अपनी कुल संपत्ति का ब्यौरा दिया है। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जया बच्चन के पास अकूत संपत्ति है। उनके पास 57 हजार 507 रुपये कैश हैं, जबकि 10 करोड़ 11 लाख 33 हजार 172 रुपये बैंक खाते में मौजूद हैं। निवेश की बात करें तो एक्ट्रेस ने शेयर, बॉन्ड और डिबेंचर में करीब 5 करोड़ 18 लाख 57 हजार 928 रुपये लगा रखे हैं।

Advertisement

कई लग्जरी गाड़ियों की हैं मालकिन

जया बच्चन महंगी गाड़ियों की काफी शौकीन हैं। उनके पास करीब 51 लाख की घड़ियां हैं। इसके अलावा करीब 9 लाख का एक पेन हैं। दरअसल, नामांकन के दौरान जया बच्चन ने बताया था कि उनके पास करीब 12 लग्जरी गाड़ियां हैं, जिनकी कीमत लाखों में है।

Advertisement

करोड़ों की जमीन मौजूद

जया बच्चन के पास अपार संपत्ति के अलावा उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में करीब 1.22 हेक्टेयर कृषि भूमि है, जिसकी संपत्ति करीब 2.2 करोड़ रुपये के आसपास है। पिछले दिनों ही जया और अमिताभ बच्चन ने मुंबई स्थित अपना बंगला प्रतीक्षा बेटी श्वेता नंदा को गिफ्ट में दे दिया था।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो