whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ऐसे ही नहीं टूटी 15 साल की शादी, Jayam Ravi-Aarti के तलाक की वजह क्या?

Jayam Ravi-Aarti Divorce Reason: तमिल एक्टर जयम रवि (Jayam Ravi) और उनकी वाइफ आरती अब साथ नहीं हैं। दोनों के तलाक को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। आखिर क्या है इस 15 साल की शादी के टूटने की वजह?
02:40 PM Sep 10, 2024 IST | Nancy Tomar
ऐसे ही नहीं टूटी 15 साल की शादी  jayam ravi aarti के तलाक की वजह क्या
Jayam Ravi, Aarti

Jayam Ravi-Aarti Divorce Reason: मनोरंजन जगत से अक्सर किसी न किसी का दिल टूटने, रिश्ता टूटने की खबरें आती रहती हैं। बीते दिन साउथ के एक कपल ने अपने अलग होने का ऐलान कर दिया, जिससे फैंस भी मायूस हो गए। जी हां, तमिल एक्टर जयम रवि (Jayam Ravi) और उनकी वाइफ आरती अब साथ नहीं हैं। बीते दिन दोनों ने अपने अलग होने का ऐलान किया। गौरतलब है कि कपल 15 साल कर एक-दूसरे से साथ हर सुख-दुख में रहा और अब अलग हो गया। लोगों के मन में सवाल है कि जब जयम और आरती इतने सालों तक एक-दूसरे के साथ थे तो फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने सीधा तलाक लेने का फैसला ले लिया। आखिर क्या है इसकी वजह?

क्यों अलग हुए जयम और आरती?

गौरतलब है कि आरती और जयम अब साथ नहीं हैं और कपल ने अपने अलग होने की वजह का भी खुलासा नहीं किया है। हालांकि अब कुछ रिपोर्ट्स में दोनों के अलग होने की वजह सामने आई है। हालिया सामने आई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आरती की मां और भाई जयम उनके तलाक के लिए जिम्मेदार हैं। वैसे तो इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है और न ही आधिकारिक तौर पर इसकी किसी ने पुष्टि की है, लेकिन अगर लेटेस्ट रिपोर्ट्स पर गौर करें तो यही कहा जा रहा है।

मां और भाई बने तलाक की वजह?

दरअसल, FilmiBEAT की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि जयम रवि और आरती के अलगाव के पीछे आरती की मां सुजाता विजयकुमार और उनके सौतेले बेटे शंकर हैं। इसके अलावा यह भी सामने आया है कि पोन्नियिन सेलवन जयम, शंकर और सुजाता द्वारा मैनेज्ड एक शूट में भी शामिल थे और इसी दौरान उनके बीच कुछ बहस हो गई थी।

सुजाता ने अच्छा नहीं किया

जयम रवि ने पंडिराज के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपये मांगे थे, लेकिन सुजाता विजयकुमार ने कथित तौर पर निर्देशक पर फिल्म का बजट कम करने का दबाव डाला, क्योंकि उनके अनुसार रवि के पास वह पॉपुलैरिटी नहीं है। इसके चलते पंडिराज को प्रोजेक्ट छोड़ना पड़ा। इतना ही नहीं, तलाक के ऐलान पर बात करते हुए जयम ने कहा कि यह बहुत दर्दनाक है, लेकिन आरती के साथ अच्छे से बात करने के बाद ही यह फैसला लिया है।

जयम ने शेयर किया पोस्ट

जयम ने इसके लिए अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया और लिखा कि बहुत सोचने विचारने के बाद मैंने और आरती ने इस फैसले को लिया है। हम दोनों अलग हो रहे हैं और हमने इस फैसले को जल्दबाजी में नहीं लिया है। निजी कारणों से हम अलग हो रहे हैं। साथ ही जयम ने फैंस से यह भी कहा कि प्राइवेसी बनाएं रखें और अफवाहों पर ध्यान न दें।

यह भी पढ़ें- न्यू बोर्न बेबी के साथ सामने आई Ranveer Singh की फोटो! इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर का सच क्या?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो