whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए 'काल' बनी हेमा कमेटी की रिपोर्ट, अब एक और एक्ट्रेस ने खोला 'काला राज'

South Film Industry controversy: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद एक-एक कर कई मामले सामने आ गए हैं। अब एक और नया मामला सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ने कई लोगों पर आरोप लगाए हैं।
01:06 PM Aug 26, 2024 IST | Nancy Tomar
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए  काल  बनी हेमा कमेटी की रिपोर्ट  अब एक और एक्ट्रेस ने खोला  काला राज
South Film Industry controversy

South Film Industry controversy: एक तरफ कोलकाता रेप-मर्डर केस और दूसरी तरफ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के 'राज'। भले ही ये दोनों मामले अलग-अलग हैं, लेकिन मसला एक ही है 'महिलाओं की सुरक्षा'। जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद एक-एक कर कई मामले सामने आ गए हैं।

फिर नया मामला आया सामने

आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री के किसी बड़े नाम पर आरोप लगा देती है। बीते दिन जहां बंगाली अभिनेत्री श्रीलेखा मित्रा और रेवती संपत ने अपने साथ हुए बुरे बिहेवियर का खुलासा किया, तो वहीं अब एक और एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करके कई लोगों पर आरोप लगाए हैं।

Minu Muneer

Minu Muneer

एक्ट्रेस ने कई लोगों पर लगाए आरोप

अभिनेत्री मीनू मुन्नेर (Minu Munner) ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए फेमस एक्टर जयसूर्या पर 'फिजिकल और वर्बल मिसबिहेव' का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं बल्कि #MeToo मामले में एक्ट्रेस ने मुकेश, इदावेला बाबू, मनियानपिला राजू पर भी आरोप लगाए हैं। ये सभी राज तब खुल रहे हैं, जब जस्टिस हेमा समिति की रिपोर्ट सामने आई है। हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद अब ऐसा लग रहा है कि साउथ सिनेमा के कई बड़े नाम कीचड़ में फंसने वाले हैं।

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ी

मीनू मुन्नेर ने आरोप लगाया है कि साल 2013 में एक प्रोजेक्ट पर काम करने के दौरान इन व्यक्तियों ने उनके साथ सीरियस 'फिजिकल और वर्बल मिसबिहेव' किया है। फिल्म में मदद करने और काम करने के लिए वो कोशिश करती रहीं, लेकिन इन लोगों का बुरा बर्ताव बढ़ता गया और मीनू को मजबूरन मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ना पड़ा और चेन्नई जाना पड़ा। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने पहले भी इस मुद्दे पर बात की है।

Minu Muneer

Minu Muneer

एएमएमए सदस्यता के बदले यौन संबंध

अभिनेत्री मीनू ने आरोप लगाया कि एडावेला बाबू ने एएमएमए सदस्यता के बदले में यौन संबंध बनाए। उन्होंने दावा किया कि अभिनेता जयसूर्या ने "दे इंगोट्टु नोक्कीये" के दौरान उनके साथ मिसबिहेव किया। मीनू ने मुकेश पर यौन संबंध बनाने और गंदे तरीके से बात करने का भी आरोप लगाया।

फिल्म इंडस्ट्री के काले राज

इसके अलावा एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि मणियन पिल्ला राजू ने कहा कि वह "दा थडिया" के दौरान उनके होटल के कमरे में उनसे मिलने आएंगे।सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे यौन शोषण को लेकर खूब चर्चा हो रही है। हर रोज कुछ ना कुछ नया मामला सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Video Viral: पहले सिगरेट का फोटो, अब वीडियो कॉल, Darshan के VIP ट्रीटमेंट की खुली पोल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो