जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के बीच फिर बढ़ीं नजदीकियां? दोस्त ने किया खुलासा

Jennifer Lopez-Ben Affleck Divorce: एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक इन दिनों अपने तलाक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्ट्रेस ने तलाक के लिए अर्जी कोर्ट में दी है।

featuredImage
Jennifer Lopez And Ben Affleck.

Advertisement

Advertisement

Jennifer Lopez-Ben Affleck Divorce: हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है। बीते दिनों ही एक्ट्रेस ने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दायर की थी। यहां तक कि पिछले काफी समय से दोनों अलग रह रहे हैं। अपने रिश्ते के टूटने की वजह जेनिफर और बेन एक-दूसरे को बता रहे हैं। इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कपल के करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि दोनों के बीच भले ही तलाक की नौबत आ गई हो लेकिन बेन के मन में अभी भी जेनिफर को लेकर दया भावना बची हुई है। अगर आप सोच रहे हैं कि दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ेगी तो आप गलत हो सकते हैं क्योंकि बेन एफ्लेक के मन में जेनिफर लोपेज को लेकर दया उमड़ रही है। यही वजह है कि उन्होंने एक्ट्रेस को उनका आखिरी कदम उठाने के लिए अनुमति दे दी है।

तलाक की बात पहले से जानते थे बेन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के करीबी दोस्त ने दावा किया है कि बेन अपनी अलग हो चुकी पत्नी के लिए दया की भावना प्रदर्शित करते हुए आखिरी कदम उठाने की अनुमति दे चुके हैं। उन्हें पहले से पता था कि एक्ट्रेस उनसे तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी डालने जा रही हैं। उनके लिए ये बिल्कुल शॉकिंग नहीं था। उन्होंने जेनिफर को एक बार भी रोकने की कोशिश नहीं की। करीबी ने कहा कि 'जेनिफर को इस बात की चिंता थी कि तलाक उनके करियर को कैसे प्रभावित करेगा और उनके फैंस क्या सोचेंगे? प्रेस इस पर क्या लिखेगा?'

यह भी पढ़ें: Jennifer Lopez और Ben Affleck का रिश्ता क्यों टूटा? क्या ये है तलाक की असली वजह

इस वजह से लिया अलग होने का फैसला

बता दें कि जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने साल 2022 में शादी की थी। दोनों के बीच अनबन को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये कपल शादी के कुछ दिन बाद से एक-दूसरे के साथ खुश नहीं था। दावा किया गया कि जेनिफर अपने पति बेन पर कंट्रोल रखना चाहती थीं। उनसे सबसे बड़ी गलती ये हुई कि उन्होंने डॉक्यूमेंट्री ‘द ग्रेटेस्ट लव स्टोरी नेवर टोल्ड’ में बेन के पर्सनल लव लेटर को शेयर कर दिया। इन लेटर्स को बेन ने 20 साल तक सीक्रेट रखा था।

दोनों के रिश्ते में नहीं बची थी अंडरस्टैंडिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेन एफ्लेक अपनी चीजों को पर्सनल रखने में विश्वास रखते हैं। वहीं जेनिफर लोपेज ने अपने रिश्ते के निजी पहलुओं को सार्वजनिक करने पर जोर दिया। यही सब अनबन दोनों के रिश्ते में दरार की वजह बन गई। यह भी कहा गया है कि दोनों के रिश्ते में अंडरस्टैंडिंग नहीं थी। इधर अलग होने के बाद बेन एफ्लेक के दोस्तों को शक है कि एक्टर फिर से शराब पीने लगे हैं। दरअसल, वो नशे की लत से जूझते आए हैं। गौरतलब है कि जेनिफर और बेन के तलाक से उनके फैंस का दिल भी टूट गया है।

Open in App
Tags :