Jennifer Lopez और Ben Affleck का रिश्ता क्यों टूटा? क्या ये है तलाक की असली वजह

Reason Behind Jennifer Lopez-Ben Affleck Divorce: हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने साल 2022 में शादी की थी। शादी के 2 साल बाद ये कपल अलग हो रहा है। आइए जानते हैं क्यों?

featuredImage
Jennifer Lopez And Ben Affleck Divorce.

Advertisement

Advertisement

Reason Behind Jennifer Lopez-Ben Affleck Divorce: हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक अपने टूटे रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि एक्ट्रेस ने बेन से अलग होने के लिए तलाक की अर्जी डाल दी है। दोनों के अलग होने की तारीख 26 अप्रैल बताई गई है। जल्द ही ये कपल ऑफिशियली एक-दूसरे से अलग हो जाएगा। बता दें कि जेनिफर की यह चौथी शादी है, जो दो साल के अंदर ही टूटने की कगार पर आ गई। इस बीच कपल के फैंस भी उनके टूट रहे रिश्ते को लेकर काफी निराश हैं। साथ ही जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर क्या कारण है कि जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक तलाक ले रहे हैं? खबर तो यह भी है कि एक्ट्रेस पिछले कई महीनों से अलग रह रही हैं। आइए जानते हैं क्या है वजह?

क्या है तलाक की वजह?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने साल 2022 में शादी की थी। इसके कुछ ही समय बाद दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई। दावा किया गया कि एक्ट्रेस अपने पति को कंट्रोल करना चाहती थीं। इसके अलावा उनकी सबसे बड़ी गलती थी कि उन्होंने अपने रिश्ते के निजी पहलुओं को सार्वजनिक करने पर जोर दिया, जो उनकी डॉक्यूमेंट्री 'द ग्रेटेस्ट लव स्टोरी नेवर टोल्ड' में देखने को मिला। इस डॉक्यूमेंट्री के बाद फैंस को पता चला था कि जेनिफर ने बेन के लव लेटर को म्यूजिशियन के साथ शेयर किया। दरअसल, इन लेटर को बेन ने 20 साल तक सीक्रेट रखा था।

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि शादी के बाद से ही जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के रिश्ते की बर्बादी शुरू हो गई थी। दोनों के विचारों में अंडरस्टैंडिंग नहीं थी। अंदरूनी सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस चाहती थीं कि बेन उनके हिसाब से रहें और चलें। दोनों के बीच इन्हीं सब बातों को लेकर अनबन शुरू हो गई। एक समय आया जब जेनिफर और बेन ने फैसला कर लिया कि वो अब साथ नहीं रहना चाहते। अब 55 साल की एक्ट्रेस ने 52 साल के एक्टर से अलग होने के लिए तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 का 7वें दिन बजा डंका, ताबड़तोड़ कमाई के आगे नहीं टिकी ‘वेदा’-‘खेल खेल में

बच्चों संग रहना चाहती हैं एक्ट्रेस

खबर यह भी है कि तलाक के बाद जेनिफर और बेन अपने उस घर को बेच देंगे जिसमें वो शादी के बाद रहते थे। वहीं एक्ट्रेस पति से अलग होने के बाद अपने बच्चों और परिवार के साथ समय बिताना चाहती हैं। साथ ही अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करना चाहती हैं। उधर, फैंस जेनिफर और बेन के तलाक से काफी परेशान हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस की यह चौथी शादी थी, जो 2 साल के अंदर टूट रही है। इससे पहले जेनिफर ने तीन शादियां की थीं।

चार बार शादियां और चारों टूटी

जेनिफर लोपेज ने पहली शादी ओ जानी नोआ से की थी। वहीं दूसरी शादी क्रिस जड से हुई। दोनों ही शादियां टूटने के बाद एक्ट्रेस ने साल 2004 में मार्क एंथोनी के साथ घर बसाया। दोनों कुछ साल साथ रहे लेकिन 2014 में उनका ये रिश्ता भी खत्म हो गया। इसके बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में बेन एफ्लेक की एंट्री हुई। बता दें कि जेनिफर और बेन साल 2003 के आसपास एक-दूसरे को पहले ही डेट कर चुके थे। दोनों जब दोबारा मिले तो उन्होंने साल 2022 में शादी कर ली। हालांकि जेनिफर का ये रिश्ता भी टॉक्सिक बन गया और अब कपल अलग हो रहा है।

Open in App
Tags :