खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर संगीतकार Jerry Miller के निधन से म्यूजिक इंडस्ट्री को झटका, मौत की वजह का भी नहीं हुआ खुलासा

Jerry Miller Passes Away: म्यूजिक इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। मशहूर संगीतकारों में से एक जेरी मिलर का निधन हो गया है। सॉन्गराइटर ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया है।
12:40 PM Jul 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Jerry Miller
Advertisement

Jerry Miller Passes Away: इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री को मानो ग्रहण सा लग गया है। आए दिन किसी ना किसी के निधन की खबर आ जाती है। इस बीच अब म्यूजिक इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। मशहूर संगीतकारों में से एक जेरी मिलर का निधन हो गया है। सॉन्गराइटर ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया है। 81 साल की उम्र में मिलर का अज्ञात कारणों की वजह से निधन हुआ। मिलर के निधन से फैंस बेहद दुखी है। हर कोई उन्हें याद करके श्रद्धांजलि दे रहा है। सोशल मीडिया पर मिलर को लेकर सभी दुआ कर रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर मिली जानकारी

बता दें कि जेरी मिलर का बीते शनिवार को अचानक से निधन हो गया है। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि उनकी जान कैसे गई? लेकिन मोबी ग्रेप फेसबुक फैन पेज और पत्रकार एरिक ब्रेनर ने मिलर के निधन की जानकारी सबके साथ साधा की है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि बहुत दुख के साथ बताना पड़ा रहा है कि जेरी मिलर अब इस दुनिया में नहीं रहे। 'जो' और फैमिली हर किसी से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि प्लीज उन्हें कुछ गोपनीयता और सम्मान दें। इतना ही नहीं बल्कि 'जो' ने लोगों से कहा कि फिलहाल फोन कॉल करना बंद कर दें। थैंक्स...।

संगीत की दुनिया का मशहूर चेहरा

जैसे ही लोगों को ये खबर मिली तो नेटिजंस ने इंटरनेट पर रिएक्ट किया। सोशल मीडिया पर लोगों में हलचल बढ़ गई और सभी ने मिलर को लेकर पोस्ट साझा करते हुए श्रद्धांजलि दी और उनके लिए दुआ भी मांगी। गौरतलब है कि जेरी मिलर मशहूर नॉर्थवेस्ट डांस-रॉक बैंड के साथ बजाते और रिकॉर्डिंग करते थे।

Advertisement

लोगों के दिलों में हमेशा रहेंगे 'मिलर'

लोगों को उनका काम बेहद पसंद आता था। मिलर की दीवानगी लोगों के दिलों में साफ नजर आती है। भले ही आज वो हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन लोगों के दिलों में मिलर की अपनी एक अलग जगह रहेगी। बता दें कि मिलर ही वो शख्स हैं, जिन्होंने बॉबी फुलर फोर के हिट रिकॉर्ड ‘आई फाइट द लॉ’ के शुरुआती संस्करण में गिटार बजाया था।

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya से अलग होकर बेहद खुश हैं Nataša Stanković, ऐसे खुद को बिजी रख रहीं एक्ट्रेस

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement