whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: इकलौती औलाद को अंतिम विदाई देते बेहाल हुए T-Series के सह मालिक, बेटी के कम उम्र में जाने से टूटे मां-बाप

Tishaa Kumar Funeral: आज बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार के बेटी तिशा का अंतिम संस्कार हुआ। तिशा जो महज 20 साल की उम्र में जिंदगी की जंग हार गई।
03:49 PM Jul 22, 2024 IST | Nancy Tomar

Tishaa Kumar Funeral: किसी भी इंसान के लिए उसके बच्चे का कम उम्र में दुनिया छोड़ना किसी पहाड़ के टूटने जैसा ही होता है। आज बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार के बेटी तिशा का अंतिम संस्कार हुआ। तिशा जो महज 20 साल की उम्र में जिंदगी की जंग हार गई। कैंसर ने तिशा को अपने आगोश में जकड़ा की वो इससे बाहर ही नहीं निकल पाई और आखिर में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

कृष्ण कुमार और तान्या सिंह हुए बेहाल

जवान बेटी के जाने का गम क्या होता है ये तो इस वक्त कृष्ण कुमार और तान्या सिंह ही समझ सकते हैं। दोनों अपनी बेटी के इतनी कम उम्र में दुनिया छोड़ने से टूट गए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि इस वक्त उनका दर्द दुनिया के हर दुख से बड़ा है।

अंतिम संस्कार हुआ पोस्टपोन

बता दें कि वैसे तो तिशा कई दिन पहले ही दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं, लेकिन आज उनके पार्थिव शरीर को पंचतत्व में विलीन कर दिया गया। हालांकि उनका अंतिम संस्कार पहले ही जाता, लेकिन मुंबई में भारी बारिश के चलते इसको पोस्टपोन करना पड़ा। दरअसल, जिस फ्लाइट में तिशा का पार्थिव शरीर जर्मनी से इंडिया आना था, भारी बारिश के चलते वो लैंड नहीं हो पा रही थी।

जर्मनी से सही समय पर निकली थी फ्लाइट 

गौरतलब है कि जिस फ्लाइट में तिशा की बॉडी थी वो जर्मनी से सही समय पर निकली थी और दिल्ली तक फ्लाइट अपने सही समय पर पहुंची, लेकिन मुंबई में भारी बारिश के कारण फ्लाइट को लैंड नहीं कराया जा सका और इसे अहमदाबाद की तरफ मोड़ दिया गया। हालांकि इसके बाद एटीसी ने फ्लाइट को मुंबई में उतरने की परमिशन दी और तब जाकर ये फ्लाइट लैंड हुई।

यह भी पढ़ें- क्या सच में सिंगल नहीं हैं Sushmita Sen? एक्स बॉयफ्रेंड Rohman Shawl ने किया खुलासा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो