whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kajal Pisal कौन? जो हुईं रेयर बीमारी का शिकार, 'Jhanak' में तनुजा बसु बन बटोर रहीं पॉपुलैरिटी

Kajal Pisal Hospitalized: टीवी शो 'झनक' की तनुजा बसु यानी काजल पिसल रेयर बीमारी का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए अपनी बामारी का खुलासा किया है।
10:00 AM Jun 06, 2024 IST | Jyoti Singh
kajal pisal कौन  जो हुईं रेयर बीमारी का शिकार   jhanak  में तनुजा बसु बन बटोर रहीं पॉपुलैरिटी
Kajal Pisal Hospitalized

Kajal Pisal Hospitalized: टीवी का पॉपुलर शो 'झनक' फैंस को काफी एंटरटेन कर रहा है। TRP की लिस्ट में यह शो हमेशा अपनी जगह बनाए रखता है। इस बीच खबर है कि शो में तनुजा बसु का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस काजल पिसल एक रेयर बीमारी का शिकार हो गई हैं। शो की शूटिंग के बीच एक्ट्रेस को अचानक अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। इस बात की जानकारी काजल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी है। एक्ट्रेस ने अस्पताल से अपने हाथ की फोटो शेयर की है, जिसमें उनके हाथ पर ड्रिप लगी हुई दिखाई दे रही है। आइए जानते हैं कि कौन हैं काजल पिसाई और उन्हें किस गंभीर बीमारी का शिकार होना पड़ा है?

कौन हैं काजल पिसल?

काजल पिसल टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपना टीवी डेब्यू साल 2007 से किया था। एक्ट्रेस ने एकता कपूर के शो 'कुछ इस तरह' से अपनी जर्नी शुरू की। इसके बाद उन्हें सावधान इंडिया और सीआईडी में देखा गया। काजल को असली पॉपुलैरिटी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' से मिली। इस शो में उन्होंने 'इशिका कपूर' का रोल प्ले किया था। इसके बाद काजल साथ निभाना, ससुराल सिमर का 2, खतरों के खिलाड़ी जैसे कई शो में नजर आ चुकी हैं। इन दिनों एक्ट्रेस 'झनक' में नजर आ रही हैं।

इस रेयर बीमारी का हुईं शिकार

तनुजा पिसल सिस्टिक हाइपरप्लासिया नाम की रेयर बीमारी का शिकार हुईं, जिसके लिए उन्हें मुंबई के एक अस्पातल में सर्जरी करानी पड़ी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए बताया कि 'उन्हें रीकरेंट सिस्टिक हाइपरप्लासिया हुआ है, जिसके लिए उन्हें सर्जरी की छोटी सी प्रक्रिया से गुजरना पड़ा। अब वो पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं।'

क्या होती है सिस्टिक हाइपरप्लासिया?

बता दें कि सिस्टिक हाइपरप्लासिया में यूटरस की परत काफी मोटी हो जाती है। जब बॉडी में प्रोजेस्टेरोन के बिना एस्ट्रोजन का लेवल बढ़ने लगता है तो ये बीमारी होती है। काजल पिसल ने बताया कि उन्हें पिछले कई दिनों से कुछ ठीक महसूस नहीं हो रहा था। जब उन्होंने डॉक्टर से पूछताछ की तो डॉक्टर ने उन्हें सर्जरी कराने की सलाह दी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो