whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जेठालाल ने बबीता जी के लिए चांद पर खरीदा प्लॉट, अय्यर के उड़ेंगे होश

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी के प्रति अपनी गहरी सराहना व्यक्त करने के लिए, जेठालाल ने उनको बेहतरीन गिफ्ट देने के बारे में सोचा। इसके लिए वह अपने परम मित्र तारक मेहता के पास पहुंच जाते हैं।
11:21 AM Oct 31, 2023 IST | Nidhi Pal
जेठालाल ने बबीता जी के लिए चांद पर खरीदा प्लॉट  अय्यर के उड़ेंगे होश
image credit: social media

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कॉमेडी शो घर-घर में अपनी पहचान बना चुका है। इसके पिछले एपिसोड में देखा गया कि जेठालाल ने बबीता जी के दोस्त विक्की भाई के साथ लाखों का सौदा कर लिया है। काफी विवाद के बाद दोनों ने अनौपचारिक रूप से इस सौदे पर मुहर लगा दी। जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, नए-नए मोड सामने आने लगते हैं।

यह भी पढ़ें: Imlie 31th October Written Update: बिजनेस के लिए सोनाली ने दी अगस्त्य को धमकी, क्या होगा अम्मा जी फैसला?

विक्की ने क्यों फाड़ा था चेक

मिस्टर विक्की गडा इलेक्ट्रॉनिक्स पहुंच जाते हैं। वह वहां पहुंचकर जेठालाल को दिया चेक फाड़ देता है, जिसे देखने के बाद जेठालाल गुस्सा हो जाता है। इस कारनामे की पहेली तब सुलझती है जब यह बता चलता है कि विक्की के पास अपने कारनामे के लिए वैध तर्क था, क्योंकि आरटीजीएस के परिष्कृत चैनल के माध्यम से भुगतान करने का विकल्प चुना।

बबीता जी को गिफ्ट देगा जेठालाल

इस काम के बाद आखिरकार जेठालाल को लंबे टाइम के बाद खुशी हुई। बबीता जी के प्रति अपनी गहरी सराहना व्यक्त करने के लिए, जेठालाल ने उनको बेहतरीन गिफ्ट देने के बारे में सोचा। इसके लिए वह अपने परम मित्र तारक मेहता के पास पहुंच जाते हैं। तारक मेहता के साथ बातचीत के बाद, जेठालाल गिफ्ट देने को लेकर सोचने लगता है, जो सामान्य से परे है।

आखिर क्या होगा वह अनोखा तोहफा

अपना प्यार दिखाने के लिए जेठालाल ने एक ऐसा कदम उठाया है, जो हर किसी को चौंका देगा। जेठालाल ने चांद पर बबीता जी के लिए जमीन का टुकड़ा खरीदने का फैसला किया है। यह खूबसूरत गिफ्ट बबीता जी से जेठालाल को मिले प्यार और समर्थ का परिणाम है। हालांकि बबीता जी, अय्यर और गोकुलधाम के लोग यह सुनने के बाद कैसी प्रतिक्रिया देते हैं, यह देखने के लिए तो आपको एपिसोड देखना होगा।

(www.mnspas.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो