whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ओरिजनल नहीं Jigra की कहानी... Sridevi की इस फिल्म से इंस्पायर है Alia Bhatt-Vedang Raina की फिल्म?

Jigra: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'जिगरा' के ट्रेलर को हाल ही में रिलीज किया गया है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर हॉट टॉक चल रही है। हर कोई फिल्म के बारे में बातें करता नजर आ रहा है।
01:01 PM Sep 14, 2024 IST | Nancy Tomar
ओरिजनल नहीं jigra की कहानी    sridevi की इस फिल्म से इंस्पायर है alia bhatt vedang raina की फिल्म
Jigra

Jigra: इस वक्त हर तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'जिगरा' की चर्चा हो रही है। अब भई आलिया भट्ट ने हमेशा ही अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीता है, तो भला इस बार वो कैसे चूक जाती। जी हां, इस वक्त 'जिगरा' सोशल मीडिया पर एक हॉट टॉपिक बना हुआ है। दरअसल, हाल ही में इस अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही इस ट्रेलर ने लोगों का दिल जीत लिया और ये फैंस को बेहद पसंद आया, लेकिन इस बीच अब कहा जा रहा है कि आलिया की इस फिल्म की कहानी श्रीदेवी की एक फिल्म से इंस्पायर है।

1993 की फिल्म से इंस्पायर है 'जिगरा'

दरअसल, हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि ये फिल्म साल 1993 में आई एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गुमराह' से इंस्पायर है। इस फिल्म को आलिया के पिता महेश भट्ट ने ही निर्देशित किया था। फिल्म 'गुमराह' को करण के पिता यश जौहर ने धर्मा बैनर के तहत इसे बनाया था। 'गुमराह' में संजय दत्त ने हॉन्क कॉन्ग की जेल से श्रीदेवी को बचाया था।

लेडी लव के लिए हर हद पार

बॉलीवुड हंगामा को एक सूत्र से जानकारी मिली है कि अपकमिंग फिल्म 'जिगरा', साल 1993 में आई फिल्म 'गुमराह' से इंस्पायर है। फिल्म 'गुमराह' में संजय दत्त, श्रीदेवी और राहुल रॉय ने कमाल की एक्टिंग की थी। इस फिल्म में एक ऐसे इंसान की कहानी को दिखाया गया था, जो अपनी लेडी लव को बचाने के लिए पागलपन की हर हद को पार कर देता है क्योंकि उसकी प्रेमिका जेल में बंद थी।

Gumrah

Gumrah

दो बड़े बदलाव

विदेश में 'जिगरा' के मेकर्स ने 'गुमराह' का रीमेक बनाने का फैसला किया है, लेकिन फिल्म की ओरिजनल कहानी में दो सबसे बड़े बदलाव किए और वो ये है कि यहां लड़की, लड़के को बचा रही है। साथ ही वे प्रेमी होने के बजाय भाई-बहन हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म?

हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाका कर सकती है, लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद किस तरह से काम करेगी, वो तो इसकी रिलीज के बाद ही पता लगेगा। फिल्म 'जिगरा' में आलिया भट्ट और वेदांग रैना लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra की बॉडी पर है खास टैटू? किसी को जल्दी दिखता भी नहीं, ढूंढने के लिए चाहिए ‘चील’ जैसी नजर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो