होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Box Office Collection: 'जिगरा' या 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', बॉक्स ऑफिस पर कौन आगे?

Box Office Collection: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की कॉमेडी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' भी अपना दम दिखा रही है। आइए जानते हैं दोनों का टोटल कलेक्शन...
07:08 AM Oct 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Box Office Collection.
Advertisement

Box Office Collection: पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश देखने को मिल रहा है। पहले 'स्त्री 2' के साथ 'खेल खेल में' और 'वेदा' रिलीज हुई। 11 अक्टूबर को 'जिगरा' और 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' रिलीज हुई है, जो एक-दूसरे को टक्कर देती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं दिवाली पर 'भूल भुलैया 3' और 'सिंघम अगेन' रिलीज होगी। खैर इन दोनों फिल्मों की रिलीज में अभी वक्त है।

Advertisement

इससे पहले आइए जानते हैं कि अपनी रिलीज के चौथे दिन आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' ने कितनी कमाई की है। वहीं उन्हें बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने उतरी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का क्या हाल है? जाहिर है कि दोनों ही फिल्में बड़े स्टार्स की हैं। कमाई के मामले में कौन किससे आगे है, आइए जानते हैं...

जिगरा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'जिगरा' 11 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, जिसने पहले दिन 4.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इस फिल्म की कहानी भाई और बहन के प्यार को दिखाती है, जब ड्रग केस में फंसे वेदांग रैना को फिल्म में मौत की सजा सुनाई जाती है। अपने भाई को बचाने के लिए एक बहन क्या-क्या कर सकती है, ये इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है।

Advertisement

वहीं फिल्म में आलिया भट्ट का एक्शन सीक्वेंस भी देखने को मिला है, जो बेहद सरप्राइजिंग है। sacnilk की रिपोर्ट की मानें तो 'जिगरा' ने रविवार को 5.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 16.75 करोड़ रुपये हो गई है।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की कॉमेडी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' भी फिल्म 'जिगरा' के साथ रिलीज हुई। इस फिल्म की कमाई के आंकड़ों पर नजर डालें तो यह आलिया भट्ट की फिल्म से आगे चल रहे हैं। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 5.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

वहीं रविवार को इस फिल्म ने 6.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म का टोटल कलेक्शन 18.65 करोड़ तक पहुंच गया है। बता दें कि यह कलेक्शन 'जिगरा' से आगे है।

90 का दशक लेकर आए राजकुमार राव

कुल मिलाकर कहा जाए तो आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' कमाई के मामले में थोड़ी पीछे चल रही है। इस फिल्म को वसन बाला ने डायरेक्ट किया है, जिसमें इन दोनों स्टार्स के अलावा मनोज पाहवा भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है, जिसकी कहानी 90 के दशक पर बेस्ड है।

फिल्म में राजकुमार और तृप्ति के अलावा विजय राज और मल्लिका शेरावत भी मुख्य भूमिका में हैं। देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले वक्त में दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Alia BhattJigraVicky Vidya Ka Woh Wala Video
Advertisement
Advertisement