होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Box Office Collection: 'जिगरा' पहले दिन हुई फेल, 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का रहा कैसा हाल?

Box Office Collection Report: आलिया भट्ट की 'जिगरा' और राजकुमार राव की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' दोनों ही फिल्में 11 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज हुईं। ओपनिंग डे पर किस फिल्म ने कितना कलेक्शन किया आइए जानते हैं...
07:19 AM Oct 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Box Office Collection Report.
Advertisement

Box Office Collection Report: बॉक्स ऑफिस के लिए 11 अक्टूबर का दिन बेहद खास रहा। इस दिन एक नहीं बल्कि दो बॉलीवुड फिल्मों ने एक साथ एंट्री मारी। एक ओर आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' रिलीज हुई। वहीं दूसरी ओर राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों का ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाल देखने को नहीं मिला।

Advertisement

जाहिर है कि 'जिगरा' और 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्में जब रिलीज हुई तो पहले ही दिन दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब रहीं। आइए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर किसने कितनी कमाई की है?

आलिया भट्ट की 'जिगरा'

आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'जिगरा' लेकर आईं जिसमें उनके साथ वेदांग रैना भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म की कहानी भाई और बहन की कहानी को दिखाती है, जो काफी इमोशनल कर देने वाली है। वहीं आलिया इस फिल्म में एक्शन करते हुए भी दिखाई दी हैं।

Advertisement

माना जा रहा था कि 'जिगरा' ओपनिंग डे पर 5 से 6 करोड़ रुपये कमा लेगी लेकिन पहले ही दिन फिल्म में कुछ खास दम नहीं दिखाई दिया। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'जिगरा' ने सिर्फ 4.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' भी 11 अक्टूबर को मैदान में उतरी। इस फिल्म की कहानी 1990 के दशक में रेट्रो थीम को दिखाती है। 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस कॉमेडी फिल्म से काफी उम्मीदें थीं।

हालांकि ओपनिंग डे पर सारी उम्मीदें धरी की धरी रह गईं। पहले ही दिन फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने ओपनिंग डे पर 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

दोनों ही फिल्मों ने किया निराश

कुल मिलाकर देखा जाए तो आलिया भट्ट की 'जिगरा' और राजकुमार राव की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' दोनों ही फिल्में ओपनिंग डे पर कमाई के मामले में एक जैसी रही हैं। हालांकि 'जिगरा' कुछ हद तक 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से पीछे है। चूकि त्योहार का मौसम है और वीकेंड अलग से है। ऐसे में दोनों ही फिल्मों को फायदा मिल सकता है। फिलहाल नजरें आने वाले आंकड़ों पर टिकी हुई हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
JigraVicky Vidya Ka Woh Wala Video
Advertisement
Advertisement