whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jigra BO Collection Day 2: दशहरे पर फैंस ने दिखाया ‘जिगरा’, जानें दूसरे दिन कितनी कमाई?

Jigra Box Office Collection Day 2: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी परफॉर्म कर रही है। फिल्म 'जिगरा' के दूसरे दिन के कमाई के आंकड़े जारी कर दिए गए हैं। आइए जानते हैं कि इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन कितनी कमाई की है।
11:31 PM Oct 12, 2024 IST | News24 हिंदी
jigra bo collection day 2  दशहरे पर फैंस ने दिखाया ‘जिगरा’  जानें दूसरे दिन कितनी कमाई
Jigra Box Office collection Day 2

Jigra Box Office Collection Day 2: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' को रिलीज हुए दो दिन हो गए हैं। फिल्म 'जिगरा' को 11 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज किया गया था। इस फिल्म को छुट्टी वाले दिन रिलीज किया गया था। रिलीज के पहले दिन फिल्म 'जिगरा' का एवरेज परफॉर्मेंस मिली थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के दमदार एक्शन को देखकर एक्ट्रेस के फैंस का दिल खुश हो गया है। फिल्म में भाई और बहन की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म 'जिगरा' में आलिया भट्ट ने वेदांग रैना की बहन का किरदार निभाया है। फिल्म 'जिगरा' के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट जारी कर दी गई है। आइए जानते हैं कि फिल्म 'जिगरा' रिलीज के दूसरे दिन कितनी कमाई कर सकती है।

Advertisement

फिल्म 'जिगरा' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' ने ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 4.5 करोड़ की कमाई की थी। ये आंकडें फिल्म  'जिगरा' के ओपनिंग के लिए काफी कम हैं। अब फिल्म 'जिगरा' के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट जारी कर दी गई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'जिगरा' रिलीज ने रिलीज के दूसरे दिन सिर्फ 6.5 करोड़ की कमाई की है। ये आंकड़े खबर लिखने तक के हैं लेकिन इन आंकड़ों में बदलाव हो सकते हैं। ये आंकड़े बढ़ भी सकते हैं। 'जिगरा' को टोटल कलेक्शन की बात करें तो अब तक इस फिल्म ने टोटल 11.05 करोड़ की कमाई कर ली है।फिल्म 'जिगरा' टोटल बजट

वासन बाला के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जिगरा' को सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि साउथ सिनेमा में तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। जिस तरह से फिल्म को बड़े स्तर पर बनाया गया है उस तरह से फिल्म ‘जिगरा’ का प्रमोशन नहीं किया गया है। फिल्म जिगरा का गिनी-चुनी जगहों पर ही प्रमोशन होते हुए देखा गया है। फिल्म 'जिगरा' को 80 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

Advertisement

फिल्म 'जिगरा' कास्ट

फिल्म 'जिगरा' में आलिया और वेदांग के अलावा मनोज पावा, विवेक गोबर और और राहुल रविंद्रन जैसे कलाकार भी हैं। आलिया ने सहमी और बेखौफ और कभी ना हौसला हारने वाली बहन के किरदार को बड़े ही अच्छे से निभाया है वह दूसरी फिल्म के हिसाब से वेदांग ने भी बहुत अच्छा काम किया है। दोनों भाई -बहन का प्यार बड़े पर्दे पर खुलकर नजर आया है। फिल्म के बाकी के कलाकारों ने अपने किरदार को बेहतरीन रूप से निभाया है। फिल्म में राधिका मदान का कुछ पलों के लिए आना वासन बाला के सिग्नेचर को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें: Jigra की वो 5 खास बातें जो देखने को मजबूर करेंगी आलिया की फिल्म

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो