होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Jio Cinema पर रिलीज हुई 5 वेब सीरीज को बिल्कुल न करें मिस, IMDb रेटिंग भी जबरदस्त

Highest Rating Web Series On Jio Cinema: अगर आप जियो सिनेमा पर बिग बॉस 18 के अलावा कुछ नया और दिलचस्प देखना चाहते हैं तो इन 5 वेब सीरीज को जरूर देखें। इनकी IMDb रेटिंग 8 से ज्यादा है।
01:47 PM Oct 09, 2024 IST | Jyoti Singh
Highest Rating Web Series On Jio Cinema.
Advertisement

Highest Rating Web Series On Jio Cinema: ओटीटी प्लेटफॉर्म की बात जब-जब आती है, दिमाग में सबसे पहले नई फिल्मों और वेब सीरीज का ख्याल आता है। मेकर्स भी हर हफ्ते ओटीटी लवर्स के लिए नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज करते हैं। नेटफ्लिक्स, जी5, सोनी लिव और अमेजन प्राइम वीडियो पर कई दिलचस्प कंटेंट्स मौजूद हैं। हालांकि कई बार नई रिलीज के चलते कुछ पुरानी और मजेदार फिल्में या वेब सीरीज लोगों से मिस हो जाती हैं। आज हम आपको जियो सिनेमा पर 5 ऐसी 5 वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिन्हें अभी तक आपने नहीं देखा है, तो जरूर देखें। क्योंकि इन्हें IMDb पर हाईएस्ट रेटिंग मिली है।

Advertisement

शेखर होम

बॉलीवुड एक्टर केके मेनन, रणवीर शौरी, रसिका दुग्गल और कीर्ति कुल्हारी स्टारर वेब सीरीज 'शेखर होम' कुछ महीने पहले ही जियो सिनेमा पर स्ट्रीम की गई थी। इस वेब सीरीज को IMDb पर 8.1 की रेटिंग मिली है। जासूसी पर आधारित यह वेब सीरीज आपका भरपूर मनोरंजन करेगी।

पिल

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख की वेब सीरीज 'पिल' मेडिकल हॉस्पिटल में होने वाली धांधली पर बेस्ड है। इस वेब सीरीज के जरिए एक्टर ने ओटीटी पर डेब्यू किया है। रितेश की 'पिल' को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं, जिसे IMDb पर 8 की रेटिंग दी गई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: OTT Release: नेटफ्लिक्स से प्राइम वीडियो तक, इस हफ्ते रिलीज हो रहीं ये 10 फिल्में और सीरीज

गांठ चैप्टर 1

अगर आपको क्राइम पर बेस्ड वेब सीरीज देखना पसंद है तो 'गांठ चैप्टर 1' को जरूर देखें। इस वेब सीरीज की कहानी एक परिवार पर बेस्ड है, जिसके 6 सदस्य सुसाइड कर लेते हैं। मौत की वजह का पता लगाने के लिए कई सारे पापड़ बेलने पड़ते हैं। इस सीरीज को IMDb पर 8 की रेटिंग दी गई है।

रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड

जियो सिनेमा पर मौजूद वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' को पुलवामा अटैक के आधार पर बनाया गया है। सीरीज की कहानी एक रॉ एजेंट और उसकी टीम पर बेस्ड है, जो इंडिया पर हमले के बाद पाक को मुंहतोड़ जवाब देता है। इस वेब सीरीज को IMDb पर 8.2 की रेटिंग मिली है।

जब मिला तू

अगर आप रोमांटिक-कॉमेडी सीरीज की तलाश में हैं तो 'जब मिला तू' को देख सकते हैं। इस सीरीज को IMDb पर 9 से ज्यादा रेटिंग मिली है। वहीं सीरीज की कहानी चार दोस्तों और उनकी मजेदार जर्नी पर बेस्ड है।

Open in App
Advertisement
Tags :
OTT News
Advertisement
Advertisement